कोरोना ने फिर पकड़ी डरावनी रफ्तार! हिमाचल में मामले बढ़ने पर केंद्र ने जताई चिंता
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1267210

कोरोना ने फिर पकड़ी डरावनी रफ्तार! हिमाचल में मामले बढ़ने पर केंद्र ने जताई चिंता

Corona Cases In Himachal: हिमाचल प्रदेश में हाल ही में 583 कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. वहीं, ऊना में 80 वर्षीय बुजुर्ग की संक्रमण से मौत हो गई.

 

photo

चंडीगढ़- पहाड़ी राज्य हिमाचल प्रदेश में एक बार फिर कोरोना ने डरावनी रफ्तार पकड़ ली हैं. देवभूमि हिमाचल में कोरोना के प्रतिदिन बढ़ते मामलों को लेकर केंद्र सरकार ने चिंता जाहिर की हैं. 

हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव की राज्यों के स्वास्थ्य अधिकारियों के साथ वर्चुअल बैठक हुई. इसमें हिमाचल में प्रतिदिन तीन फीसदी बढ़ रहे कोरोना मरीजों को लेकर राज्य सरकार को स्थिति संभालने के लिए कहा गया.

आंकड़ों पर डाले नजर...
स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, प्रदेश में बीते दिन कोरोना संक्रमण के 583 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 364 मरीज स्वस्थ हुए हैं. प्रदेश में पिछले 24 घंटों में कोरोना से एक व्यक्ति की मौत हुई है. प्रदेश में अब तक कोरोना संक्रमण से 4,130 लोगों की मौत हो चुकी है.

बूस्टर डोज जल्द लगाएं
केंद्रीय स्वास्थ्य सचिव राजेश भूषण ने कहा कि सैंपलिंग बढ़ाने के साथ-साथ लोगों को बूस्टर डोज जल्द लगाएं, ताकि संक्रमण रुक सके. हिमाचल में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 3,157 पहुंच गया है. अस्पतालों में 54 लोग भर्ती हैं.

Trending news