धर्मशाला में बीएड छात्रा की आत्महत्या मामले मिली डायरी की जांच कर रही पुलिस, पढ़ें खबर
Advertisement

धर्मशाला में बीएड छात्रा की आत्महत्या मामले मिली डायरी की जांच कर रही पुलिस, पढ़ें खबर

Dharamshala Suicide News: धर्मशाला के शीला चौक में बीएड प्रशिक्षु छात्रा के आत्महत्या मामले मोबाइल व कमरे में मिली डायरी की पुलिस जांच कर रही है. 

धर्मशाला में बीएड छात्रा की आत्महत्या मामले मिली डायरी की जांच कर रही पुलिस, पढ़ें खबर

Dharamshala News: जिला मुख्यालय धर्मशाला के शीला चौक में बीएड प्रशिक्षु छात्रा की आत्महत्या मामले में पुलिस मृतका के मोबाइल व कमरे में मिली डायरी की जांच कर रही है. साथ ही आज यानी बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है.

परिजन शव को लेकर रोहडू रवाना हो गए हैं. परिजनों ने किसी पर भी शक जाहिर नहीं किया है. धर्मशाला पुलिस इस संदर्भ में आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच में जुटी हुई है. गौरतलब है कि मंगलवार को धर्मशाला के शीला चौक में 25 वर्षीय युवती ने किराए के कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी. 

मृत्तक युवती धर्मशाला बीएड कॉलेज की छात्रा थी. छात्रा ने अपने कमरे के बाथरूम में ही आत्महत्या करके अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मौके पर पुलिस टीम ने फारेंसिक विशेषज्ञों के साथ दौरा करके साक्ष्य जुटाए हैं. 

एसपी कांगड़ा शालिनी अग्रिहोत्री ने बताया कि बुधवार सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया गया है. परिजन शव लेकर रोहडू लिए रवाना हो गए हैं. युवती के कमरे से मोबाइल व डायरी मिली है. पुलिस उसकी जांच कर रही है. मृतका के परिजनों को मौका दिखाया गया है. परिजनों ने किसी पर कोई शक नहीं जाहिर किया है. 

पुलिस जांच में जो भी सामने आएगा, उस बारे मृतका के परिजनों को अवगत करवा दिया जाएगा. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही स्पष्ट होगा कि मौत का कारण आत्महत्या है या कुछ और. धर्मशाला पुलिस द्वारा आईपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज करके जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है. 

रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला

Trending news