Himachal Pradesh बनता जा रहा 'मिनी उड़ता पंजाब', तेजी से बढ़ रहा नशे का कारोबार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1668668

Himachal Pradesh बनता जा रहा 'मिनी उड़ता पंजाब', तेजी से बढ़ रहा नशे का कारोबार

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के नालागढ़ विधानसभा क्षेत्र में दो युवाओं के खुलेआम नशा करते हुए पकड़ा गया है. दोनों को बद्दी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां अभी भी उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. 

 

Himachal Pradesh बनता जा रहा 'मिनी उड़ता पंजाब', तेजी से बढ़ रहा नशे का कारोबार

नंदलाल/नालागढ़: पंजाब के बाद अब हिमाचल प्रदेश का सबसे बड़ा औद्योगिक क्षेत्र बद्दी बरोटीवाला नालागढ़ 'मिनी उड़ता पंजाब' बनता जा रहा है. अब यहां के युवा भी लगातार चिट्टे जैसे घातक नशे की चपेट में आ रहे हैं. प्रदेश में लगातार नशे के मामले बढ़ते जा रहे हैं. ताजा मामला बरोटीवाला के पास हेलीपैड का है जहां दो सगे भाई चिट्टे के नशे में इस कदर धुत थे कि उन्हें अपने आपकी ही कोई सुध नहीं थी.

दोनों की हालत गंभीर
दोनों के पास से गुजर रहे लोगों ने इनके पास इंजेक्शन, टीके और कई सिरिजें भी देखीं. नशे में धुत दोनों युवाओं को पुलिस को सौंप दिया गया, जिसके बाद पुलिस ने दोनों भाइयों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें बद्दी के सिविल अस्पताल में भर्ती करवा दिया. फिलहाल दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आगामी जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: कृषि विभाग हमीरपुर के पास भेजा गया मक्की का बीज, तय नहीं सब्सिडी

थाना प्रभारी बरोटीवाला श्यामलाल ने दी जानकारी
मीडिया से बातचीत करते हुए थाना प्रभारी बरोटीवाला श्यामलाल ने बताया कि बरोटीवाला थाना में ग्रामीणों द्वारा सूचना दी गई थी कि बरोटीवाला हेलीपैड के नजदीक बनी कॉलोनी के साथ लगते श्मशानघाट के पास दो युवक नशा कर रहे हैं है, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इन्हें हिरासत में लेकर दोनों का बद्दी सीएचसी में मेडिकल कराया. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh: नूरपुर एसपी अशोक रत्न के डर से दूसरे राज्यों में भाग रहे माफिया

थाना प्रभारी ने लोगों से की अपील
बता दें, इन दोनों के पास से दो सिरिंजे बरामद हुई हैं. वहीं, थाना प्रभारी ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि जिस प्रकार से आज ग्रामीणों द्वारा दो युवकों को नशा करते हुए पुलिस के हवाले किया गया है. यह एक सराहनीय कार्य है. ऐसे ही भविष्य में भी लोग पुलिस का सहयोग करें और इस तरह के मामलों में पुलिस को सूचित करते रहें.

WATCH LIVE TV

Trending news