हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम कहा- सुक्खू सरकार नई सोच के साथ बढ़ रही आगे
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2097618

हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम कहा- सुक्खू सरकार नई सोच के साथ बढ़ रही आगे

Nahan News in Hindi: हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में आज  सरकार गांव के द्वारा कार्यक्रम की अध्यक्षता की. उन्होंने कहा कि सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम से जन समस्याओं का हुआ तुंरत निपटारा हो रहा है. 

हर्षवर्धन चौहान ने नाहन में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम कहा- सुक्खू सरकार नई सोच के साथ बढ़ रही आगे

Nahan News: उद्योग मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हर्षवर्धन चौहान ने आज पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नारग में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल में सुक्खू सरकार नई सोच के साथ आगे बढ़ रही है. 

लोकसभा चुनाव को लेकर नाहन में आयोजित हुई BJP की जिला स्तरीय कार्यशाला, महिलाओं ने संभाला मोर्चा

हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि पूर्व की भाजपा सरकार ने कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर को भ्रष्टाचार का अड्डा बना दिया था, लेकिन हम हिमाचल को विकास में सर्वोपरि रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि पिछले पांच सालों में भाजपा ने केवल 20 हजार भर्तियां ही की है.  जबकि हमारी सरकार ने पहले ही साल में 20 हजार पदों को भरने की स्वीकृति दी है. 

उन्होंने कहा कि 6,500 शिक्षा विभाग तथा 4,500 कर्मियों की भर्तियां जल शक्ति विभाग में की जा रही हैं.  इसी प्रकार प्रदेश में वन रक्षकों की 2,160 भर्तियां की जा रही है जबकि 1,200 पुलिस कांस्टेबल तथा 900 पटवारियों की नियुक्तियां की जा रही हैं. 
 
उद्योग मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री सुक्खू साधारण परिवार से हैं और सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के माध्यम से ग्रामीण स्तर तक जनता से संवाद उनकी दूरदर्शी सोच का परिणाम है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 68 विधानसभा क्षेत्रों में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं, जिसमें जनता की समस्याओं का तुरंत समाधान हो रहा है. 

Basant Panchami Image: 14 फरवरी को है बसंत पंचमी, शुभ मौके पर अपने खास को भेजें ये मैसेज

बता दें, पच्छाद विधानसभा क्षेत्र के नारग में आयोजित सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम के अवसर पर आज कुल 160 आवेदन प्राप्त हुए, जिसमें 120 मांगे और 40 शिकायतें थी, इनमें से 81 मामलों का मौके पर ही समाधान किया गया तथा शेष मामलों को सम्बन्धित विभागों को शीघ्र निपटारे के लिए प्रेषित किया गया है. 

Trending news