Himachal News: सोशल मीडिया पर हीरो, डयूटी के मामले में जीरो! क्यों ओशिन शर्मा को जारी हुआ है नोटिस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2430149

Himachal News: सोशल मीडिया पर हीरो, डयूटी के मामले में जीरो! क्यों ओशिन शर्मा को जारी हुआ है नोटिस

HAS Officer Oshin Sharma: हिमाचल प्रदेश की चर्चित एचएएस अफसर ओशीन शर्मा मंडी जिले के धर्मपुर तहसील के संधोल से ट्रांसफर किया है. हालांकि, उनकी पोस्टिंग नहीं बढ़ी है. जानें इसके पीछे की वजह..

Himachal News: सोशल मीडिया पर हीरो, डयूटी के मामले में जीरो! क्यों ओशिन शर्मा को जारी हुआ है नोटिस

Mandi News: सोशल मीडिया पर हीरो और काम के नाम पर जीरो एचएएस अफसर ओशिन शर्मा का ट्रांसफर हो गया हुआ है. अक्सर चर्चाओं में रहने वाली एचएएस अफसर ओशिन शर्मा को सरकार ने मंडी जिला के धर्मपुर तहसील के संधोल से ट्रांसफर कर शिमला हेड क्वार्टर में तैनात किया है, लेकिन अभी तक ओशिन शर्मा को नई पोस्टिंग नहीं दी गई है.

बता दें कि सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरने वाली एचएएस अफसर ओशिन शर्मा को हाल ही में पैंडिंग काम के लिए नोटिस मिला था. जानकारी के अनुसार संधोल से विदाई पर ओशिन शर्मा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल लिखा की संधोल को अलविदा कहने का समय आ गया है. यहां बनाई गईं यादें जीवन भर साथ रहेंगी. आप सभी के स्नेह व सम्मान के लिए आभार. जय हिन्द, जय हिमाचल. 

ओशिन शर्मा को हाल ही में धर्मपुर के एसडीएम की तरफ से अपने काम में लापरवाही में नोटिस भेजा गया था. उनके अलावा, अन्य अधिकारियों को भी डीसी मंडी की नाराजगी के बाद नोटिस भेजा गया था, लेकिन एचएएस अफसर ओशिन शर्मा सोशल मीडिया के निशाने पर आ गए क्योंकि वह अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें डाल एक्टिव रहती हैं. वह वीडियो के जरिये अक्सर देश प्रदेश के मुद्दों पर अपनी बात रखती रहती हैं. साथ ही कंपीटेटिव एग्जाम को लेकर भी टिप्स देती है और वीडियो शेयर करती हैं.

Himachal News: BJP का सदस्यता अभियान शुरू, धर्मशाला में अब तक 4500 लोगों को दिलाई गई सदस्यता

एचएएस अफसर ओशिन शर्मा के फेसबुक पर करीब 3 लाख फोलोअर्स हैं. इसके अलावा, ट्ववीटर अब एक्स पर उन्हें एक लाख 8 हजार लोग फॉलो करते हैं, लेकिन अब नोटिस मिलने के बाद अब उनकी कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं. कुछ लोग उनका समर्थन भी कर रहे हैं तो कुछ लोग उनपर निशाना भी साध रहे हैं और ट्रोल कर रहे हैं. ओशिन शर्मा मूल रूप से चंबा की रहने वाली हैं, लेकिन उनका परिवार कांगड़ा में शिफ्ट हो गया था. उनके पिता तहसीलदार रहे हैं, जबकि छोटी बहन बैंक में मैनेजर हैं. वहीं, ओशिन शर्मा के चाहने वालों को अब उनकी नई पोस्टिंग मिलने का अब इंतजार है. 

रिपोर्ट- नितेश सैनी, मंडी

Trending news