Himachal News: जयराम ठाकुर ने सरकार पर कसा तंज, "कर्ज में डूबी सरकार..."
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2394988

Himachal News: जयराम ठाकुर ने सरकार पर कसा तंज, "कर्ज में डूबी सरकार..."

Himachal News: पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने मंडी में पत्रकारों से बातचीत में तंज कंसा. उन्होंने कहा कि मंत्रियों के कार्यालयों के लिए पहले से सही ढंग से बने भवन तोड़े जा रहे हैं. विकास की कोई परवाह नहीं है, सरकार सिर्फ ऋण लेकर आनंद कर रही है. 

 

Himachal News: जयराम ठाकुर ने सरकार पर कसा तंज, "कर्ज में डूबी सरकार..."

Himachal News: कर्ज में डूबी सरकार के मुखिया अपने लिए नए कार्यालय की तलाश कर रहे हैं. यह तंज कसा है पूर्व सीएम एवं नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने. मंडी में पत्रकारों से अनौपचारिक बातचीत में जयराम ठाकुर ने कहा कि आज हिमाचल प्रदेश सरकार कर्ज में डूबी हुई है. आए दिन सरकार करोड़ों रूपयों का कर्ज लेकर सिर्फ अपने आनंद पर ही उन पैसों का खर्च कर रही है. इसका जीता जागता उदाहरण सरकार द्वारा मंत्रियों, सीपीएस और विधायकों को दी जाने वाली सुविधाएं हैं. 

ऐसे में अब प्रदेश के मुखिया अपने लिए नए कार्यालय की तलाश कर रहे हैं और मंत्रियों के लिए भी पहले से बने भवनों को तोड़कर नए कार्यालय बनाए जाने की योजना बन रही है. जयराम ठाकुर ने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने मौजूदा कार्यकाल में विकास की कोई नई योजना को शुरू नहीं कर पाए और पहले से जो योजनाएं व सुविधाएं चल रही थी उन्हें भी बंद करने पर तुले हुए हैं. ऐसे में सरकार जो कर्ज ले रही है उसे फिजूलखर्ची पर ही खर्च कर रही है. सरकार को इन सब पर लगाम लगाते हुए प्रदेश के विकास पर ध्यान देना चाहिए.

जयराम ठाकुर ने कहा कि खुद को कर्मचारी हितैषी बताने वाले सीएम सुक्खू से आज प्रदेश का हर कर्मचारी दुखी है. जो झूठे वादे सत्ता में आने के लिए दिखाए गए थे उन सभी की सच्चाई अब कर्मचारियों के सामने है. पूर्व में रही भाजपा सरकार ने कभी भी कर्मचारियों के लाभ नहीं रोके. उन्हें बकाया एरियर भी दिया, वेतन भी समय पर मिला और डीए व मेडिकल भत्ता भी समय पर अदा किया गया. लेकिन मौजूदा सरकार ने स्पष्ट कर दिया है कि वो तो अभी डीए देने की स्थिति में ही नहीं है. ऐसे में कर्मचारियों को झूठे सब्जबाग दिखाए गए थे. आज कर्मचारी सरकार के दो वर्ष पूरा होने से पहले ही सड़कों पर उतर आए हैं और सरकार को इसपर गंभीरता से सोचते हुए सभी वित्तिय लाभ जल्द से जल्द देने चाहिए.

Trending news