Loksabha Chunav 2024 में BJP की होगी जीत, तीसरी बार PM बनेंगे नरेंद्र मोदी!
Advertisement

Loksabha Chunav 2024 में BJP की होगी जीत, तीसरी बार PM बनेंगे नरेंद्र मोदी!

Himachal Pradesh News: देश भर में आज रंगों का त्यौहार होली धूमधाम से मनाया जा रहा है. वहीं, हिमाचल प्रदेश में बीजेपी कार्यकताओं और नेताओं ने भी होली धूमधाम से मनाई. इस दौरान भाजपा नेता बोले कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले यह होली बेहद खास है.

 

Loksabha Chunav 2024 में BJP की होगी जीत, तीसरी बार PM बनेंगे नरेंद्र मोदी!

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज भाजपा सांसद सुरेश कश्यप और प्रदेश अध्यक्ष भाजपा डॉ. राजीव बिंदल ने समर्थन के साथ होली के मौके पर खूब गुलाल उड़ाया गया. रानी झांसी पार्क में बड़ी संख्या में भाजपा समर्थक होली मनाने पहुंचे. आयोजन के दौरान यहां भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल गाने गाते और थिरकते हुए नजर आए.
 
तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे पीएम नरेंद्र मोदी 
मीडिया से बातचीत करते हुए सांसद सुरेश कश्यप और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने देश और प्रदेशवासियों को होली की बधाई दी. उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले होली का यह पर्व बेहद खास रहने वाला है. उन्होंने कहा कि देश में एक बार फिर भाजपा को जबरदस्त बढ़त मिलने वाली है. एक बार फिर पूरा देश प्रचंड विजय के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा. उन्होंने कहा कि जिस तरह भारतीय जनता पार्टी ने 400 पार का नारा दिया है निश्चित तौर पर वह सरकार साबित होने वाली है.

ये भी पढ़ें- Maidi Mela में लैंडस्लाइड होने से 2 लोगों की मौत, 7 गंभीर रूप से घायल

दुनिया भर में बज रहा भारत का डंका- भाजपा नेता
वहीं, भाजपा नेताओं ने कहा कि आज भारत का डंका दुनिया भर में बज रहा है. वो दिन भी दूर नहीं जब भारत विश्व की तीसरी आर्थिक शक्ति बनकर सामने आएगा. भाजपा नेताओं ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह कार्यकाल गरीब कल्याण के रूप में जाना जाएगा, जिससे समाज के हर वर्ग का ख्याल रखा गया.

ये भी पढ़ें- Hola Mohalla: पांवटा साहिब में धूमधाम से मनाया जा रहा होला मोहल्ला

प्रदेश की 4 लोकसभा और 6 विधानसभा सीटों पर होगा चुनाव
गौरतलब है कि देशभर में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है. वहीं, हिमाचल में लोकसभा और विधानसभा उप-चुनाव के लिए भी तारीखों का ऐलान कर दिया गया है. प्रदेश की चार लोकसभा और 6 विधानसभा सीटों पर टिकट पर मतदान होना है. राज्य में लोकसभा चुनाव सातवें और आखिरी चरण में एक जून को होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news