Himachal Pradesh News: जनता की चिंता नहीं, प्रॉफिट की चिंता कर रही सुक्खू सरकार!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2389959

Himachal Pradesh News: जनता की चिंता नहीं, प्रॉफिट की चिंता कर रही सुक्खू सरकार!

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने आज एक पत्रकार वार्ता के दौरान मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि सुक्खू सरकार को जनता की चिंता नहीं, बल्कि अपने प्रॉफिट की चिंता है. 

 

Himachal Pradesh News: जनता की चिंता नहीं, प्रॉफिट की चिंता कर रही सुक्खू सरकार!

देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल प्रदेश में स्कूल बंद करने और अन्य संस्थानो में की गई तालाबंदी को लेकर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल एक बार फिर प्रदेश सरकार पर हमलावर हुए हैं. उन्होंने मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू पर सीधा निशाना साधा है. बिंदल ने कहा कि मुख्यमंत्री का नाम जरूर सुक्खू है, लेकिन काम सभी दुक्खू वाले हैं. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सिरमौर जिला मुख्यालय नाहन में आज पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

राजीव बिंदल ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में मौजूद सुक्खू सरकार ने तालाबंदी का ठेका लिया है. सरकार ने सत्ता में आते ही 1100 संस्थानों पर तालाबंदी कर दी और आज तक ना मुख्यमंत्री और ना उनके कोई मंत्री संस्थाओं को बंद करने के बारे जस्टिफिकेशन दे पाएं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री और सरकार के मंत्रियों को इस बात का जवाब देना चाहिए कि जिन संस्थानों में पहले से ही स्टाफ देना था आखिर क्यों सरकार ने उनको बंद कर दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का नाम जरूर सुक्खू है, लेकिन काम सारे दुक्खू वाले हैं. 

ये भी पढे़ं- वेस्ट से बैस्ट तैयार कर कोठी गांव की महिलाओं ने अपनाई आत्मनिर्भरता की राह

राजीव बिंदल ने कहा कि अब प्रदेश में 800 स्कूलों को बंद कर दिया गया है जो सरकार का बेहद दुर्भाग्यपूर्ण निर्णय है. उन्होंने कहा कि स्कूलों को क्यों बंद किया गया. इसे लेकर भी सरकार के पास कोई तर्क नहीं है. पूर्व सरकार ने जो अटल आदर्श विद्यालय करोड़ों रुपये की लागत से बनाएं गए वह अब सरकार नहीं चलाएगी और उन्हें आउटसोर्स पर दिया जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा कि मौजूदा सरकार ने 400 बसों के रूट भी बंद कर दिए हैं, जिनसे दूर-दराज के गांव के लोगों को यातायात सुविधा मिल रही थीं. उन्होंने कहा कि यह सरकार जनता की चिंता नहीं प्रॉफिट की चिंता कर रही है.

राजीव बिंदल ने कहा कि सिरमौर जिला में 35 स्कूलों को सरकार ने बंद कर दिया है. इस पर कांग्रेस के नेता ठहाके मार रहे हैं. उन्होंने कहा कि नाहन विधानसभा में दो ऐसे स्कूलों को बंद कर दिया, जहां अब बच्चों को कई किलोमीटर का पैदल सफर तय करके जाना पड़ेगा. उन्होंने चुनौती देते हुए कहा अगर कांग्रेस के नेता सुबह बंद किए गए ढोलसरी स्कूल से जंगला भूड़ स्कूल जाकर वापस शाम को ढोलसरी पहुंचेगे तो मानेंगे कि सरकार ने अच्छा फैसला लिया है, लेकिन हकीकत में इन स्कूलों को बंद करना दुर्भाग्यपूर्ण है.

WATCH LIVE TV

Trending news