PM मोदी ने CM सुक्खू को दिया आश्वासन, कहा-हिमाचल की हर संभव सहायता करेगा केंद्र
topStories0hindi1542446

PM मोदी ने CM सुक्खू को दिया आश्वासन, कहा-हिमाचल की हर संभव सहायता करेगा केंद्र

Himachal CM Sukhvinder Singh Sukhu: हिमाचल के मुख्यमंत्री बनने के बाद से हिमाचल के सीएम सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) ने आज पहली बार दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात की. 

PM मोदी ने CM सुक्खू को दिया आश्वासन, कहा-हिमाचल की हर संभव सहायता करेगा केंद्र

Himachal CM: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Himachal CM)  ने मंगलवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi)  से मुलाकात की. ये एक शिष्टाचार भेंट थी. हिमाचल के मुख्यमंत्री बनने के बाद से सुक्खू (Sukhvinder Singh Sukhu) की पीएम से ये पहली मुलाकात थी. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, दोनों के बीच लगभग 40 मिनट तक कई विषयों पर चर्चा हुई.  

बताचीत में मुख्यमंत्री ने प्रदेश में कार्यान्वित की जा रही विभिन्न विकास परियोजनाओं से संबंधित मुद्दों पर चर्चा करते हुए सभी परियोजनाओं के सफल क्रियान्वयन के लिए केंद्र से उदारतापूर्वक वित्तीय सहायता प्रदान करने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री को केंद्र सरकार की ओर से आधारभूत संरचना को गति प्रदान करने के उद्देश्य से शुरू की गई प्रधानमंत्री गति शक्ति योजना और रज्जू मार्ग के निर्माण के लिए पर्वतमाला योजना को प्रदेश में सफलतापूर्वक क्रियान्वित करने का आश्वासन दिया. 

ऐसे में प्रधानमंत्री ने मुख्यमंत्री को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया . वहीं, इस खास मौके पर सीएम ने प्रधानमंत्री को हिमाचली शॉल, टोपी और स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया. साथ ही प्रधानमंत्री ने सुखविंद्र सिंह सुक्खू को हिमाचल प्रदेश का मुख्यमंत्री बनने पर शुभकामनाएं दीं. 

Earthquake in Delhi NCR:भूकंप के तेज झटकों से हिला दिल्ली-NCR, उत्तराखंड, उत्तर प्रदेश, नेपाल रहा केंद्र

Watch Live

Trending news