पांवटा साहिब नहीं पहुंच पाए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जनसभा को फोन पर किया संबोधित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2267646

पांवटा साहिब नहीं पहुंच पाए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जनसभा को फोन पर किया संबोधित

Jai Ram Thakur News: हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का आज पांवटा साहिब और शिलाई क्षेत्र का दौरा था, लेकिन वह अपने हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराब होने के चलते यहां नहीं पहुंच पाए. 

 

पांवटा साहिब नहीं पहुंच पाए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर, जनसभा को फोन पर किया संबोधित

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब और शिलाई क्षेत्र में आज पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की जनसभाएं नहीं हो पाईं. पांवटा साहिब के भेला गांव में चुनावी सभा में हजारों की संख्या में जनता जुटी थी, लेकिन हेलीकॉप्टर में तकनीकी खराबी आने की वजह से जयराम ठाकुर मौके पर नहीं पहुंच पाए. ऐसे में पूर्व मुख्यमंत्री ने फोन के माध्यम से जनता को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि देश में सरकार बनाने के लिए भाजपा 6 चरण के चुनाव जीत चुकी है.

फोन के माध्यम से जनसभा को किया संबोधित
भेला गांव में जनसभा में जयराम ठाकुर के नहीं पहुंचने के बावजूद बड़ी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे. लिहाजा नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने फोन के माध्यम से जनसभा को संबोधित किया और कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा कि 6 चरण के चुनावों में केंद्र में सरकार बनाने के लिए स्पष्ट बहुमत आ चुका है. 

ये भी पढ़ें- Weather News: हिमाचल प्रदेश में 34 से 35 डिग्री से​ल्सियस के बीच चल रहा तापमान

4 जून को केंद्र और फिर हिमाचल में बनेगी मोदी भाजपा सरकार 
उन्होंने कहा कि अब सरकार में हिमाचल की भागीदारी सुनिश्चित करने का समय है. उन्होंने जनता से आग्रह किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत करने के लिए अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें. जयराम ठाकुर ने कहा कि हिमाचल की जनता को केंद्र और प्रदेश में भाजपा सरकारें मिलने जा रही हैं. 4 जून को केंद्र और उसके बाद हिमाचल में भाजपा की सरकार बनेगी.

40 विधायकों को संभाल नहीं सकते, प्रदेश को क्या संभालेंगे सीएम सुक्खू: जयराम ठाकुर
इस दौरान ऊर्जा मंत्री और मौजूदा विधायक सुखराम चौधरी ने भी चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि मौजूदा कांग्रेस सरकार पूरी तरह से असफल हो चुकी है जो मुख्यमंत्री 40 विधायकों को नहीं संभाल सकते, वह प्रदेश को क्या संभालेंगे. उन्होंने जनता को आश्वासन दिया कि केंद्र के साथ-साथ हिमाचल में भी भाजपा की सरकार बनना तय है. 

WATCH LIVE TV

Trending news