Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया महंगाई वाली सरकार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2213702

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया महंगाई वाली सरकार

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप ने आज जुब्बल पहुंचकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने युवाओं के साथ धोखा किया है. 

 

Himachal Pradesh News: हिमाचल भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को बताया महंगाई वाली सरकार

समीक्षा कुमारी/शिमला: भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व सांसद सुरेश कश्यप आज जुब्बल पहुंचे, जहां वह 8 कार्यक्रमों में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने बैठकों को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल के युवाओं के साथ बहुत बड़ा धोखा किया है. उन्होंने युवाओं से वादा किया था कि वह सत्ता में आते ही पहली कैबिनेट में एक लाख नौकरियां देंगे, लेकिन उन्होंने एक लाख क्या एक भी नौकरी नहीं दी. यह अपने आप में बहुत बड़ी विडंबना है. कांग्रेस पार्टी ने उल्टा दस हजार युवाओं को नौकरी से निकाल दिया, जो युवाओं के ऊपर एक बहुत बड़ा प्रहार है. ये वही 10,000 युवा हैं जिन्होंने कोरोना काल में जनता की सेवा की थी आज वह सड़कों पर हैं अपना अधिकार मांग रहे हैं.

सुरेश कश्यप ने कहा कि ये वही कांग्रेस सरकार है जो झूठ बोलकर सत्ता में आई और सत्ता में आते ही उन्होंने जिन-जिन वादों को पूरा करना था, उनके विपरीत काम किया. अगर हिमाचल प्रदेश में किसी ने महंगाई बढ़ाने का काम किया है तो वह केवल कांग्रेस सरकार है. अभी तक सत्ता में आते ही डीजल पर दो बार वैट बढ़ाने का काम इसी सरकार ने किया, डीजल को 17 रुपये महंगा कर दिया. इससे सभी प्रकार की वस्तुएं महंगी हो गईं और हिमाचल प्रदेश की जनता पर बोझ बढ़ गया. ऐसी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी जो अपनी सुख-सुविधाओं के लिए जनता पर बोझ डालने का काम करती है.

ये भी पढ़ें- Tajinder Singh Bittu: कांग्रेस छोड़कर BJP में शामिल हुए तजिंदर सिंह बिट्टू

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार में उनके अपने विधायकों के काम ही नहीं हो रहे हैं. विधायक निधि पर रोक लगाई गई थी, जब नेता प्रतिपक्ष द्वारा और भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा संघर्ष किया गया तब हिमाचल प्रदेश में विधायक निधि स्वीकृति की गई वो भी आधी, हिमाचल प्रदेश में कभी ऐसा नहीं हुआ. यह हिमाचल प्रदेश के विकास पर भी प्रहार है. यह जन विरोधी सरकार लंबे समय तक नहीं चलेगी और परिणाम स्वरुप भारतीय जनता पार्टी एक बार फिर केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सशक्त सरकार बनाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news