Himachal Pradesh: मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त करवाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1850482

Himachal Pradesh: मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त करवाई

Himachal Pradesh News: मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर सख्त करवाई की जाएगी. जिला कांगड़ा एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने लोगों से अपील की है कि कोई भी बिना जानकारी के कोई भी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर न करें. 

 

Himachal Pradesh: मैक्लोडगंज में शराब पीकर हुड़दंग करने वालों पर होगी सख्त करवाई

विपन कुमार/धर्मशाला: पर्यटन नगरी मैक्लोडगंज और इसके साथ लगते क्षेत्र भागसू व जोगिबाड़ा में रात के समय शराब पीकर हुड़दंग मचाने और गैर कानूनी कार्यों को अंजाम देने वालों के खिलाफ पुलिस ने करवाई तेज कर दी है. बीती रात पुलिस को जानकारी मिली थी कि कुछ लोग रात को संदिग्ध कार्य कर रहे हैं, जिसमें विदेशी लोग भी शामिल हैं. पुलिस ने जांच के दौरान इस जानकारी को सही पाया. पुलिस ने 25 लोगों की टीम का गठन कर इन क्षेत्रों में दबिश दी और 12 लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ करवाई की है. गिरफ्तार किए गए लोगों में दो विदेशी महिलाएं भी शामिल हैं.

गुरुवार को धर्मशाला में एक प्रेसवार्ता के दौरान जिला कांगड़ा की एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि जिन लोगों पर पुलिस ने करवाई की उनमें तिब्बती और स्थानीय लोगों सहित विदेशी लोग भी शामिल हैं. उन्होंने कहा कि पुलिस की करवाई अभी जारी है. ऐसे लोग जो कानून को नजर अंदाज करते हुए ऐसे कार्यों को अंजाम दे रहे हैं उन्हे छोड़ा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें- ICC Cricket World Cup 2023 Tickets: धर्मशाला में भारत का मैच देखना चाहते हैं? आज मिलेगी टिकेट

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि जो विदेशी लोग इस मामले में पकड़े गए हैं, उसमें इस बात का पता लगाया जाएगा कि वे कौन से होटल या स्थानीय घरों में रह रहे थे. एसपी ने कहा कि ऐसा पता चला है कि कुछ स्थानीय लोगों ने अपने घरों के कमरों में किराए पर विदेशियों को रहने की सुविधा मुहैया करवाई हुई है, जो कानूनी तौर पर सही नही है. उस पर भी पुलिस फार्म सी के तहत करवाई करेगी. उन्होंने कहा कि करवाई के दौरान अगर कोई पुलिस से साथ अभद्र व्यवहार करता है तो उसके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी.
ये भी पढें- Chandrayaan 3: चांद पर भूकंप! विक्रम लैंडर ने चंद्रमा पर दर्ज की कंपन

एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने कहा कि अभी कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही थी, जिसमें महिला पुलिस कर्मी को डंडे से पीटते हुए देखा जा रहा था. उन्होंने कहा कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर कुछ समय पहले वायरल किया गया है जबकि पुलिस द्वारा यह करवाई तीन चार दिन पहले की गई थी. उन्होंने जिला कांगड़ा के सभी निवासियों से अपील करते हुए कहा कि सभी लोग पूरी जानकारी लेने के बाद ही किसी भी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करें, साथ ही कहा कि आधी अधूरी जानकारी के बिना कोई भी व्यक्ति सोशल मीडिया पर इस तरह के वीडियो शेयर करने से बचे. 

WATCH LIVE TV

Trending news