Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साले की शादी में पत्नी संग लगाए जमकर ठुमके
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1614478

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साले की शादी में पत्नी संग लगाए जमकर ठुमके

Rohit Sharma Dance: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा अपने साले की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

Rohit Sharma: भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने साले की शादी में पत्नी संग लगाए जमकर ठुमके

Rohit Sharma Dance Video: भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपने साले कुणाल सजदेह की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं.  आप भी देखें ये वीडियो..

बता दें, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और कप्तान रोहित शर्मा अपने साले की शादी में जमकर डांस कर रहे हैं. जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.  इस वीडियो में वह अक्षय कुमार के लाल घाघरा गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. रोहित ने वाइफ रितिका सजदेह के संग ‘गुड न्यूज’ मूवी के गाने पर थिरकते हुए नजर आए. वीडियो में रोहित ने ब्लैक शेरवानी पहनी हुई है. 

H3N2 Death in India: H3N2 इन्फ्लूएंजा से हिसार में पंजाब के मरीज की मौत

जानकारी के मुताबिक, रोहित शर्मा ने साले की शादी के कारण ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहला वनडे मिस किया है. पहले वनडे में रोहित की जगह टीम के उपकप्तान हार्दिक पंड्या कप्तानी कर रहे है.  वहीं, इशान किशन को रोहित की जगह टीम में मौका मिला है. बता दें, रोहित विशाखापट्टनम में होने वाले दूसरे वनडे में वापसी करेंगे और टीम को लीड करेंगे. 

बता दें,  कुणाल सजदेह ऋतिका सजदेह के भाई और क्रिकेटर रोहित शर्मा के साले हैं. वह वर्तमान में मैनचेस्टर, में डेलॉइट्स स्पोर्ट्स बिजनेस ग्रुप में स्पोर्ट्स एक्टिवटी मैनेजर के रूप में काम कर रहे हैं. इससे पहले वे नेक्सस कंसल्टिंग ग्रुप- रोटमैन में काम कर चुके हैं. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक,  कुणाल ने अपनी स्कूली शिक्षा मुंबई, महाराष्ट्र में द कैथेड्रल और जॉन कॉनन स्कूल से की और बाद में एचआर कॉलेज ऑफ कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स, मुंबई से ग्रेजुएशन की. 

Watch Live

Trending news