Himachal News: जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में पूर्व CM प्रेम कुमार धूमल से की मुलाकात, चुनाव को लेकर हुई चर्चा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2182988

Himachal News: जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में पूर्व CM प्रेम कुमार धूमल से की मुलाकात, चुनाव को लेकर हुई चर्चा

Jairam Thakur News: जयराम ठाकुर और उपचुनाव में भाजपा की ओर से प्रत्याशी ने हमीरपुर में पूर्व CM प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात की. साथ ही आगामी चुनाव को लेकर मार्गदर्शन लिया. 

Himachal News: जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में पूर्व CM प्रेम कुमार धूमल से की मुलाकात, चुनाव को लेकर हुई चर्चा

Hamirpur BJP: पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर की अगुवाई में कांग्रेस की विधायकी छोड़ भाजपा से उपचुनाव का टिकट लेने वाले कुटलैहड़ से देविंदर भुट्टो और विधानसभा सीट त्यागपत्र देने वाले हमीरपुर के विधायक आशीष शर्मा, देहरा के विधायक होशियार सिंह ने आज हमीरपुर पहुंचकर पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल का आशीर्वाद लिया. 

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका गर्म जोशी के साथ स्वागत किया. पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल ने भी लोकसभा चुनाव व विधानसभा उपचुनावों को लेकर नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर से विस्तृत चर्चा की. बता दें कि दोनों ही आजाद विधायकों ने हाल ही में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है और विधानसभा अध्यक्ष को अपना इस्तीफा सौंपा है. इससे पूर्व शुक्रवार को सुजानपुर से भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा और बड़सर से भाजपा प्रत्याशी इंद्रदत लखनपाल ने भी पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल से मुलाकात की थी. 

मुलाकात के बाद पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री प्रोफेसर प्रेम कुमार धूमल भाजपा के वरिष्ठ नेता हैं और आज उनसे चुनावों के लिए मार्गदर्शन प्राप्त करने पहुंचे हैं.  उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधानसभा उपचुनाव काफी महत्वपूर्ण परिस्थिति में होने जा रहे हैं. कांग्रेस पार्टी ने सरकार को बचाने का प्रयास तो किया है, लेकिन इस समय सरकार अल्पमत में है. 

उन्होंने कहा कि सरकार के द्वारा विधानसभा से भाजपा के 15 विधायकों को निष्कासित कर बजट ध्वनि मत में पारित करवाने का काम किया. उन्होंने दावा किया कि पहले जून को मतदान में प्रदेश की जनता भाजपा का साथ देगी और 4 जून को फैसला आते ही प्रदेश में सरकार भी भारतीय जनता पार्टी की बनेगी. 

कांग्रेस पार्टी से बगावत करने वालों को टिकट देने से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का मन मुटाव दूर करने के लिए प्रदेश के नेता लगातार उनसे मुलाकातें कर रहे हैं और अधिकतर नेता अब पार्टी के काम को भी करना शुरू कर चुके हैं. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर 

Trending news