'कंगना रनौत को है Rape का तजुर्बा' सिमरनजीत सिंह मान के इस शर्मनाक बयान पर Kangana Ranaut ने दिया जवाब
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2405943

'कंगना रनौत को है Rape का तजुर्बा' सिमरनजीत सिंह मान के इस शर्मनाक बयान पर Kangana Ranaut ने दिया जवाब

Kangana Ranaut Latest News: सिमरनजीत सिंह मान का कंगना रनौत को लेकर शर्मनाक बयान पर अभिनेत्री ने जवाब दिया है. साथ ही कहा कि मुझे रेप की धमकियां मिल रही हैं, लेकिन वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते हैं. 

'कंगना रनौत को है Rape का तजुर्बा' सिमरनजीत सिंह मान के इस शर्मनाक बयान पर Kangana Ranaut ने दिया जवाब

Kangana Ranaut News:  बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होने वाली है. वहीं, फिल्म के साथ-साथ कंगना रनौत अपने बयान को लेकर भी काफी ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं. 

सिमरनजीत सिंह मान ने कंगना पर दिया बड़ा बयान
दरअसल, बॉलीवुड अभिनेत्री एवं हिमाचल की मंडी लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी की सांसद कंगना रनौत पर पंजाब के संगरूर से शिरोमणि अकाली दल के पूर्व सांसद सिमरनजीत सिंह मान ने मीडिया के एक सवाल पर बड़ा बयान दे दिया. उन्होंने कहा कि मैं कहना तो नहीं चाहता लेकिन कंगना रनौत को रेप का बहुत तजुर्बा है. उनसे पूछ सकते हैं कि रेप कैसे होता है. ताकि लोगों को इसके बारे में समझाया जाए कि रेप कैसे होता है. वहीं ये पूछे जाने पर कि कंगना को रेप का कैसे तजुर्बा है तो सिमरनजीत सिंह मान ने कहा कि आप अगर साइकिल चलाते हैं तो साइकिल चलाने का तजुर्बा नहीं आता है. उसी तरह उन्हें रेप का तजुर्बा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कि हाल ही में कंगना रनौत ने अपने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, कि पंजाब में किसान आंदोलन के दौरान उपद्रवियों ने हिंसा फैलाई. वहां शव लटक रहे थे और रेप किए गए. अगर देश में मजबूत नेतृत्व नहीं होता तो भारत में भी बांग्लादेश जैसे हालात बन जाते.

वहीं, आज के इस बड़े बयान पर कंगना रनौत ने एक्स पर सिमरनजीत सिंह मान की वीडियो शेयर करते हुए बात लिखी. साथ ही एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने हमारे सिर पर बंदूक तान दी है. बंदूकों से हम डरने वाले नहीं हैं. आज मुझे बलात्कार की धमकियां भी आ रही हैं, लेकिन इस तरह से वो मेरी आवाज नहीं दबा पाएंगे. 

वहीं, कंगना ने आगे कहा कि वह अपनी फिल्म की रिलीज के लिए सभी "विरोध और दबाव" का सामना करने के लिए तैयार हैं, वह डरेंगी नहीं. फिल्म की रिलीज में हो रही देरी पर उन्होंने बताया कि कुछ लोगों की आशंकाओं और असुरक्षाओं के कारण उनकी फिल्म 'मुश्किलों' में फंस गई थी. हालांकि, वह इस लड़ाई को निर्णायक मोड़ तक ले जाने के लिए तैयार थीं.

कंगना ने कहा कि मेरे जैसे कलाकार को डराया या चुप नहीं कराया जा सकता. मैं अपनी फिल्म के लिए लड़ूंगी और जरूरत पड़ने पर कोर्ट भी जाउंगी.  एक कलाकार की रचनात्मक आजादी को कुचला नहीं जा सकता और उसकी फिल्म को रिलीज होने से नहीं रोका जा सकता. मैं गोलियों और धमकियों से डरने वालों में से नहीं हूं. वे मेरी आवाज नहीं दबा सकते. बता दें, कंगना रनौत दिवंगत प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी पर आधारित फिल्म 'इमरजेंसी' में मुख्य भूमिका में हैं. 

रिपोर्ट- IANS

Trending news