Chamba News: 29 मई को कांगड़ा में कार सहित जला था BSF जवान, अब मिला जिंदा..कैसे?
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1789516

Chamba News: 29 मई को कांगड़ा में कार सहित जला था BSF जवान, अब मिला जिंदा..कैसे?

Kangra News: 29 मई को जोत रोड़ पर कार में जवान के जिंदा जलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. कार में जिंदा जलने का BSF जवान ने खुद ड्रामा रचा था.  

Chamba News: 29 मई को कांगड़ा में कार सहित जला था BSF जवान, अब मिला जिंदा..कैसे?

Himachal BSF News: 29 मई को जोत रोड़ पर कार में बीएसएफ जवान अमित राणा निवासी नूरपुर के जिंदा जलने के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है‌. जोत रोड़ पर कार में जिंदा जलने का BSF जवान अमित राणा ने खुद ड्रामा रचा था. 

जानकारी के अनुसार, अमित राणा खुद कार को आग लगाकर ट्रक ड्राइवर दोस्त के साथ बंगलौर की तरफ फरार हो गया था.  एसपी चंबा अभिषेक यादव ने एसपी कार्यालय चंबा में आयोजित प्रेसवार्ता में इसका खुलासा किया है.  एसपी ने बताया कि पुलिस को इस घटना के संदर्भ में उसी वक्त संदेह हो गया था. जब उसके घरवालों ने बताया कि अमित उन्हें नूरपुर से चंबा की ओर जाने की बात कह कर निकला था जबकि हादसा जोत रोड़ पर हुआ था. 

इसके साथ ही घटना को लेकर और संदेह तब हुआ जब पूरी जल चुकी गाड़ी की नंबर प्लेट सेफ थी.  बहरहाल इस जवान की मूवमेंट को लेकर जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर पता चला कि यह जवान चंबा से बस में बैठ कर निकला है. 

NHAI: टोल टैक्स से मिली राहत! अगले 6 महीने तक कुल्लू-मनाली हाईवे पर नहीं लगेगा Toll Tax- विक्रमादित्य सिंह

इस तरह से पुलिस की ओर से इस जवान को पकड़ने के लिए एक टीम बनाई गई.  पुलिस की इस टीम ने अमित  के करीबी दोस्त पेशेवर ट्रक ड्राइवर का पता लगाया और उन्होंने दोनों की मूवमेंट पर बराबर नजर बनाए रखी.  इसी बीच जब दोनों ट्रक में सवार होकर बंगलौर से चेन्नई की ओर जा रहे थे तो पुलिस ने अमित को पकड़ लिया. 

पुलिस को पूछताछ में अमित ने बताया कि उसे ऑनलाइन गेम्स खेलने की आदत थी.  जिसकी वजह से उसपर लाखों रुपये का बैंक लोन हो गया है‌.  तमाम तरह की लाइबिलिटी से बचने के लिए ही उसने कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचा था. 

उधर, एसपी चंबा अभिषेक यादव ने बताया कि कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचने वाले अमित राणा को पकड़ कर चंबा लाया गया है. इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.  पुलिस कार्रवाई की औपचारिकता पूरी होने पर कार में जिंदा जलने का ड्रामा रचने वाले अमित राणा को कोर्ट में पेश किया जाएगा. 

Trending news