Aaj Ki Bdi Khabar 15 June 2024: डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर की फार्मेसी में मिलने वाले दो महत्वपूर्ण इंजेक्शन की बिक्री पर रोक
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2293602

Aaj Ki Bdi Khabar 15 June 2024: डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर की फार्मेसी में मिलने वाले दो महत्वपूर्ण इंजेक्शन की बिक्री पर रोक

Punjab Haryana Himachal News 15 June 2024: पंजाब और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Bdi Khabar 15 June 2024: डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर की फार्मेसी में मिलने वाले दो महत्वपूर्ण इंजेक्शन की बिक्री पर रोक
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 15 June 2024: अमेरिका के न्यूजर्सी में पंजाब के जालंधर की 2 बहनों पर युवक ने फायरिंग कर दी. इसमें एक महिला की मौत हो गई, जबकि दूसरी की हालत गंभीर बनी हुई है. वारदात को अंजाम देने वाला युवक भी जालंधर के नकोदर का रहने वाला है. ये दोनों चचेरी बहनें बताई जा रही हैं. 

 

15 June 2024
15:49 PM

Punjab News: जिला फाजिल्का के शहर अबोहर के कई इलाकों में जल संकट पैदा हो गया है. जिला प्रशासन ने भी पानी की कमी को देखते हुए सख्त निर्देश जारी करते हुए लोगों को पानी की बचत करने की अपील की है. 

 

15:48 PM

Shimla News: नैना देवी विधानसभा क्षेत्र से विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में आग के अनगिनत हादसे लगातार होते जा रहे हैं, लेकिन सरकार इन हादसों पर मौन है. ऐसा प्रतीत होता है कि सरकार कुछ कर ही नहीं रही है. केवल चुनाव के समय बयान देने से कुछ नहीं होता. धरातल पर काम करना पड़ता है. वास्तविक स्थिति का जायजा लेना पड़ता है और उसके बाद पीड़ितों के साथ मिलकर उन्हें राहत पहुंचानी पड़ती है. ऐसा कुछ भी हिमाचल प्रदेश में देखने को नहीं मिल रहा है. 

15:43 PM

Himachal Pradesh News: सिरमौर जिला के कालाअम्ब थाने में मारपीट मामले को लेकर सुर्खियों मे हेड कांस्टेबल को हरियाणा राज्य के नारायणगढ़ से ढूंढ लिया गया है. पुलिस की अलग-अलग टीमें पिछले चार दिनों से हेड कांस्टेबल जसवीर सैनी की तलाश कर रही थीं. 

 

15:40 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के 05 जलाशयों गोविंद सागर झील, पौंग डैम, चमेरा, कोलडैम व रणजीत सागर में 16 जून से 15 अगस्त तक मछली शिकार पर पूर्ण प्रतिबंध लगा है. हिमाचल प्रदेश मत्स्यिकी अधिनियम 1976 व मत्स्यिकी नियम 2020 के तहत यह प्रतिबंध लगा गया है. 

 

15:30 PM

Punjab News: शुक्रवार को पूर्व सांसद सुशील कुमार रिंकू ने कहा- हमारी पार्टी द्वारा शीतल को उम्मीदवार घोषित करने के बाद उन्हें किसी भी केस में नामजद किया जा सकता है. पंजाब में जालंधर के वेस्ट हलके में चुनाव को लेकर अब राजनीति तेज हो गई है. 14 जून से शहर में नामांकन भरे जाने थे, लेकिन अभी तक सभी पार्टियां अपने-अपने चेहरों को लेकर मंथन कर रही हैं. इस बीच जालंधर के पूर्व सांसद रहे सुशील कुमार रिंकू ने संकेत दिए हैं कि बीजेपी वेस्ट हलके से शीतल अंगुराल को ही उम्मीदवार बनाएगी.

 

15:26 PM

Khanna News: खन्ना के दोराहा में 12 जून की रात परमजीत ज्वेलर्स शोरूम पर अंधाधुंध फायरिंग की गई. इस घटना में ज्वैलर मनदीप वर्मा बाल-बाल बच गए. इस वारदात को अंजाम देने वाले दो शूटरों परदीप सिंह निवासी बेगोवाल (दोराहा) और सूरज प्रकाश डेविड निवासी हेबोवाल (लुधियाना) को गिरफ्तार कर लिया गया. इनके कब्जे से चार विदेशी पिस्तौल, 36 जिंदा कारतूस और 7 मैगजीन बरामद हुए. 

 

15:25 PM

Barnala News: बरनाला में कृषि विभाग ने किसानों के लिए भव्य किसान मेले का आयोजन किया. किसान मेले में जिले भर से बड़ी संख्या में किसानों ने भाग लिया. किसान मेले के दौरान कृषि विशेषज्ञों ने किसानों को धान, मक्का समेत अन्य फसलों के बारे में विस्तार से जानकारी दी. विशेषज्ञों ने भी किसानों के सभी सवालों का जवाब दिया. 

 

14:52 PM

Punjab News: तरन तारन के विधानसभा हलका पट्टी के रोडवेज डिपो में खड़ी बस अचानक आग की चपेट में आ गई. रोडवेज कर्मचारियों और दमकल विभाग की मदद से आग पर काबू पाया गया. ये बस अंबाला से आई थी और खाली खड़ी थी. हालांकि इस दौरान किसी तरह का कोई जानी नुकसान नहीं हुआ.

14:49 PM

शम्भू बॉर्डर से सरवन सिंह पंधेर ने एक बार फिर मोदी सरकार के खिलाफ संघर्ष तेज करने और दूसरे राज्यों में जाकर प्रचार में शामिल होने का ऐलान किया है, जहां चुनाव होने वाले हैं.

14:46 PM

Punjab News: तरन तारन के विधायक डॉ. कश्मीर सिंह सौहल के कार्यालय में चोरों ने धावा बोल दिया और वहां से तीन एसी, पंखे, कुर्सी यहां तक कि ऑफिस की वायरिंग तक उखाड़ कर ले गए. फिलहाल पुलिस ने इसे लेकर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. विधायक ऑफिस में काम कर रहे कर्मचारियों ने बताया कि चोर कब ऑफिस में आए किसी को पता ही नहीं है, लेकिन ऑफिस का सारा मुख्य सामान चोरी कर ले गए.

11:05 AM

Hamirpur News: डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कालेज एवं अस्पताल हमीरपुर की फार्मेसी में मिलने वाले दो महत्वपूर्ण इंजेक्शन की बिक्री पर रोक लगा दी गई है. एंटी कैंसर और मिर्गी के दौरे में इस्तेमाल होने वाले इंजेक्शन में कमी की शिकायत मिलने के बाद औषधि निरीक्षक ने इनके सैंपल भरे हैं और जांच के लिए चंडीगढ़ रीजनल ड्रग टेस्टिंग एजेंसी (आरडीटीएल) भेजे जा रहे हैं.

 

10:58 AM

Punjab News: अमेरिका में दो बहनों पर गोली चलाने के मामले में आरोपी की पहचान गांव हुसैनपुर निवासी गौरव गिल के रूप में हुई है. फायरिंग में मरने वाली युवती की पहचान नूरमहल निवासी 29 वर्षीय जसवीर कौर के रूप में हुई है. घटना में जसवीर कौर की 20 वर्षीय बहन घायल हो गई, जिसकी हालत गंभीर है. उसका इलाज अमेरिका में चल रहा है. पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

10:54 AM

Chandigarh News: वरुण मुलाना ने विधायक पद से इस्तीफा दे दिया है. वरुण मुलाना ने स्पीकर ज्ञानचंद गुप्ता से मिलकर अपना इस्तीफा दिया है. वरुण मुलाना अंबाला लोकसभा सीट से सांसद चुने गए हैं.

 

Trending news