Aaj Ki Bdi Khabar 16 June 2024: युवक से परेशान होकर 17 साल की युवती ने की आत्महत्या, अभी तक नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2294740

Aaj Ki Bdi Khabar 16 June 2024: युवक से परेशान होकर 17 साल की युवती ने की आत्महत्या, अभी तक नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी

Punjab Haryana Himachal News 16 June 2024: पंजाब और हिमाचल प्रदेश की राजनीति, खेल, क्राइम और मनोरंजन जगत से जुड़ी हर खबर के बारे में जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हरियाणा हिमाचल के डिजिटल प्लेफॉर्म के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का लेटेस्ट अपडेट.   

 

Aaj Ki Bdi Khabar 16 June 2024: युवक से परेशान होकर 17 साल की युवती ने की आत्महत्या, अभी तक नहीं हुई आरोपी की गिरफ्तारी
LIVE Blog

Punjab Haryana Himachal News 16 June 2024: पंजाब में ट्रैक्टर के साथ स्टंट और रेस को बंद कर दिया गया था, क्योंकि बीते काफी समय में यहां स्टंट के चलते कई हादसे हो गए थे, लेकिन अभी भी लोग अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ताजा मामला फगवाड़ा से सामने आया है जहां ट्रैक्टरों की रेस हो रही थी. इस दौरान एक ट्रैक्टर पलट गया जिस वजह से तीन-चार बच्चे घायल हो गए. इसके बाद मौके पर पहुंचकर डीएसपी फगवाड़ा ने तीन ट्रैक्टर को कब्जे में लेकर चार लोगों को गिरफ्तार किया है और बाकी लोगों की तलाश जारी है.

 

16 June 2024
17:43 PM

Himachal Pradesh News: किहार में आईबी अधिकारी के मर्डर मामले में गिरफ्तार लोगों की संख्या चार हो गई है. इस मामले में लोगों की संलिप्ता के संदर्भ में पहले दिन गिरफ्तार किए गए एक आरोपी से पूछताछ के दौरान मिले सुराग के आधार पर ही तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. वहीं इस मामले की तह तक जाने के लिए आस-पास के लोगों से भी लगातार पूछताछ की जा रही है. 

 

16:22 PM

Salman Khan News: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार हो गया है. मुंबई पुलिस ने आरोपी बनवारी लाल गुर्जर को हिंडोली थाना क्षेत्र के बोरदा गांव से गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी लॉरेंस गैंग से प्रभावित है. 

 

15:40 PM

Himachal Pradesh News: डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि दो महीने से प्रदेश के जंगल धू-धू कर जल रहे हैं, लेकिन प्रदेश के मुख्यमंत्री और मंत्रियों की फौज एसी और कूलर में बैठकर जंगलों में लगी आग का तमाशा देख रही है. हिमाचल प्रदेश के जंगल राख में तब्दील हो रहे हैं. जंगलो के साथ लगते हुए गांव आग की चपेट में हैं, लेकिन सुक्खू सरकार केवल सरकार बचाने में मस्त है.

 

15:39 PM

Himachal Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि जो पेयजल योजनाएं पिछले साल तक खूब पानी पीला रही थीं, एक साल में ही उन पेयजल योजनाओं का इस कांग्रेस सरकार ने बंटाधार कर दिया है, क्योंकि प्रदेश सरकार को केवल अपने चहेतों की चिंता है, जनता की नहीं.

 

15:36 PM

Himachal Pradesh News: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि एक ओर जहां पूरा हिमाचल प्रदेश तेज गर्मी और लू से जल रहा है, वहीं प्रदेश की सुक्खू सरकार केवल अपने चहेतों को, मित्रों को कैबिनेट रैंक बांटने में लगी है. प्रदेश का पैसा, कर्ज में लिया हुआ पैसा केवल दोस्तों को और मित्रों को खुश करने में लगाया जा रहा है, जबकि आम जनमानस पीने के पानी की एक-एक बूंद के लिए परेशान हो रहा है.

15:32 PM

Punjab News: बीते दिन मोगा में 17 साल की युवती ने जहरीला प्रदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि एक नौजवान उसे परेशान करता था, जिससे परेशान होकर उसने ये कदम उठाया. आरोपी की गिरफ्तारी ना होने के चलते परिवार ने युवती की लाश को थाना निहाल सिंह वाला के बाहर रख कर रोष प्रदर्शन किया. लड़की के परिजनों ने कहा कि जब तक पुलिस आरोपी को पकड़ नहीं लेती तब तक धरना जारी रहेगा. बता दें, आरोपी जसविंदर सिंह के ऊपर 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

 

15:26 PM

Punjab News: दीनानगर के डीडा गांव में तीन लाशें मिलने के बाद मृतक प्रिंस के परिवार ने आरोप लगाए हैं कि इस गांव में नशा सरेआम बिकता था, इसलिए लोग नशा लेने के लिए इस गांव में आते थे, वहीं आज पुलिस ने एसएसपी गुरदासपुर दयामा हरीश कुमार की अध्यक्षता में एक ऑपरेशन चलाया, जिसके तहत उन्होंने गांव में हर एक घर की तलशी ली. इस दौरान देखा गया कि कई लोग अपने घरों को ताले लगाकर वहां से जा चुके थे, वहीं एसएसपी ने कहा कि ये वही लोग हैं जो कि नशा बेचने का काम करते हैं और पुलिस के डर से अब घर छोड़कर जा चुके हैं.

 

14:16 PM

Himachal Pradesh News: सिरमौर जिला के उपमंडल कफोटा के शिमलधार गांव के लोग पिछले 15 दिनों से बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं. गांव में पशुओं को तो छोड़िए इंसानों के लिए भी पानी नहीं मिल रहा है. गांव की महिलाएं 1 किलोमीटर दूर से सिर पर पानी ढोकर लाने को मजबूर हैं. शिमलधार गांव 'हर घर नल' जल योजना के दावों की हकीकत बयान करता है.

14:12 PM

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के जंगलों में काफी समय से आगजनी की घटनाएं सामने आ रही हैं. भीषण आग का ताजा मामला सोलन जिला के कंडाघाट उप मंडल से सामने आया है, जहां दो दिनों से बहुमूल्य वन्य संपदा धू धू कर जल रही है. स्थानीय निवासी आग पर काबू पाने के लिए लगातार प्रयास कर रहे हैं, लेकिन सूखा होने की वजह से आग काफी तेजी से फैल रही है.

 

13:57 PM

Himachal Pradesh News: नाहन शहर के पास तालों के जंगल से पुलिस ने 2 शव बरामद किए हैं. ये दोनों शव पेड़ पर लटके हुए थे. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है. मीडिया से बातचीत करते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सिरमौर योगेश रोल्टा ने बताया कि सैन की सैर पंचायत के प्रधान द्वारा शव के जंगल में होने की सूचना पुलिस को दी गई थी, जिसके बाद तुरंत पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आज सुबह खुद पुलिस अधीक्षक सिरमौर और फोरेंसिक टीम ने भी मौके का जायजा लिया.

 

12:53 PM

Punjab News: दीनानगर के डीडा गांव में तीन लाशें मिली थीं, जिनमे से एक लड़का प्रिंस पठानकोट और दो लड़के सचिन और राकेश जम्मू लखनपुर के रहने वाले हैं. परिवार का कहना है कि दोनों नौजवान नशे के आदि थे. जम्मू में नशा न मिलने के चलते वह पंजाब के गांव डीडा में नशा लेने के लिए आते थे. उन्होंने सरकार से मांग की है कि पंजाब में नशे पर रोक लगाई जाए और जो लोग नशा बेचते हैं उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए.

12:25 PM

Punjab News: कैबिनेट मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल हिमाचल प्रदेश में हुए हमले में शिकार एनआरआई परिवार से अमृतसर के अस्पताल में मिलने पहुंचे, जहां उन्होंने हमलावरों पर तुरंत पर्चा दर्ज करने के आदेश दिए. उन्होंने हिमाचल के मुख्यमंत्री के साथ मिलकर हमलावरों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करने की बात कही. 

 

12:13 PM

Himachal Pradesh News: जिला हमीरपुर में 16 जून यानी आज से लेकर आने वाले दो महीने के लिए मछलियों के शिकार पर पूरी तरह प्रतिबंध लग जाएगा. इस दौरान खड्ड, नदी और नालों में मछलियों का शिकार पूरी तरह से प्रतिबंधित रहेगा. मत्स्य विभाग ने खड्ड, नालों सहित नदियों में मछलियों के आखेट पर निगरानी रखने के लिए दो सर्विलांस टीमों का गठन किया है.

 

10:19 AM

Punjab News: दीनानगर के डीडा गांव में तीन लाशें मिलने के बाद पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर 17 लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ मामला दर्ज किया है, जिनके खिलाफ पर्चा दर्ज किया गया है. ये सभी चिट्टे का काला कारोबार करते हैं. मामला तारागढ़ के रहने वाले राम किशन मनसोतरा के बयानों के आधार पर दर्ज किया गया है, जिसका बेटा बसंत मनसोतरा डीडा के खेतों में मृतक मिला था.

 

Trending news