हिमाचल में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी BJP, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1558237

हिमाचल में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी BJP, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

ऊना मुख्यालय पर बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हुई.

हिमाचल में लोकसभा चुनाव 2024 की तैयारियों में जुटी BJP, अहम मुद्दों पर हुई चर्चा

राकेश मलही/ऊना: ऊना मुख्यालय पर बीजेपी कार्यसमिति की बैठक हुई. ऐसे में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने बीजेपी कार्यसमिति की बैठक से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस उन्होंने कहा कि इस कार्यसमिति की बैठक में बीजेपी के दिग्गज नेता पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल नेता विपक्ष जयराम ठाकुर सहित तमाम पदाधिकारी दो दिनों तक चलने वाली कार्यसमिति की बैठक में भाग लेंगे.  इस दौरान अहम मुद्दों पर चर्चा की जाएगी. 

Kiara sidharth wedding: दुल्हनिया बनने के लिए कियारा तैयार! जैसलमेर के लिए हुईं रवाना, सिद्धार्थ भी आए नजर

उन्होंने कहा की आने वाले लोकसभा चुनावों को लेकर अहम रणनीति पर चर्चा की जाएगी ताकि आने वाले लोकसभा चुनावों में बीजेपी चारों सीटें जीतकर केंद्र में फिर से बीजेपी की सरकार को बनाए. इसके लिए क्या-क्या तैयारी है और क्या क्या कदम उठाए जाने हैं इसको लेकर चर्चा की जाएगी. 

वहीं उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा हिमाचल प्रदेश को तीन रेल परियोजनाओं को लेकर करोड़ों रुपए दिए जाने से रेलवे के काम में तेजी आने की बात कही है. कहा कि 3 रेल परियोजनाओं में करोड़ों रुपए मिलने से इस काम में जो बाधाएं आ रही थी. वो जल्द दूर होगी. जहां-जहां रेलवे के ब्रिज अन्य काम को पूरा करना है.वो किया जा सकेगा. वहीं उन्होंने कहा कि सत्ता परिवर्तन होने के बाद कांग्रेस ने OPS को बहाल किए जाने का वादा किया था लेकिन पहली कैबिनेट होने के बावजूद भी आज तक OPS को लेकर कोई नोटिफिकेशन तक जारी नहीं कर पाई है. 

वहीं, महिलाओं के खाते में 15,00 रुपए डालने की बात कही गई थी, लेकिन महिलाएं को भी अभी तक पंद्रह सौ रुपया  सरकार नहीं दे पाई है. सरकार बनते ही इन्होंने महंगाई बढ़ा दी है जबकि उन्होंने विपक्ष में होते हुए महंगाई को कम करने की बात कही थी. उन्होंने कहा कि इस कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश सरकार की कारगुजारी को लेकर प्रस्ताव पारित किया जाएगा और आने वाले समय में भारतीय जनता पार्टी प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा क्योंकि कांग्रेस ने सत्ता में आते ही सैकड़ों संस्थानों को डिनोटिफाई कर दिया गया जिसके विरोध  में बीजेपी अपनी आवाज बुलंद करेगी और उसके बाद विरोध प्रदर्शन को लेकर भी रूपरेखा तैयार की जाएगी.

वहीं, उन्होंने कहा कि कल केंद्रीय मंत्री जर्नल वीके सिंह बजट को लेकर भी कल कार्यकर्ताओं के साथ एक बैठक करने इस कार्यसमिति की बैठक के दौरान पहुंच रहे हैं. सुरेश कश्यप ने कहा कि ज़्यादा से ज़्यादा कार्यकर्ताओ  को  संगठन के साथ जोड़ने का लक्ष्य रखा गया है और जो कार्यकर्ता हमारे साथ पहले से जुड़े है एक डाटा उनका भी इकठा किए जाना है, ताकि लोकसभा चुनाव में उनकी भूमिका सुनिश्चित की जा सके. 

Watch Live

Trending news