Nalagarh News: नालागढ़ में करंट लगने से युवक की मौत, पिता ने बिजली विभाग के खिलाफ मामला करवाया दर्ज
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1799063

Nalagarh News: नालागढ़ में करंट लगने से युवक की मौत, पिता ने बिजली विभाग के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ में काम के दौरान हाई टेंशन वायर की चपेट में शख्स की मौत हो गई. वहीं पिता ने स्टोन क्रैशर व बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. 

Nalagarh News: नालागढ़ में करंट लगने से युवक की मौत, पिता ने बिजली विभाग के खिलाफ मामला करवाया दर्ज

Nalagarh News: औद्योगिक क्षेत्र बरोटीवाला के तहत स्टोन क्रेशर पर करंट लगने से एक पंजाब के युवक की मौत का मामला सामने आया है. आपको बता दें कि मृतक के पिता की ओर से पुलिस को दिए बयानों के आधार पर बताया गया कि उनका बेटा अपने टिपर में बजरी लेने के लिए घृत स्टोन क्रेशर पर आया था और जैसे ही वह बजरी ट्रक में भरने लगा तो उसी दौरान हाई वोल्टेज तार के संपर्क में आने से उसे करंट लग गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. उनका कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही असल कारणों का खुलासा हो पाएगा. आपको बता दें, कि पंजाब निवासी गुरिन्दर सिंह ने बरोटीवाला थाना में मामला दर्ज करवाया है.  

जिसमें उन्होंने बताया की उनके पास PB 65 AT 4001 नंबर टिप्पर है. जिसे उनका बेटा करणजीत चलता है.  उन्होंने बताया की बजरी लेने उनका बेटा बरोटीवाला ट्रक यूनियन के साथ हिमाचल घृत स्टोन क्रेशर में गया.  क्रेशर में बजरी के काफी ऊंचे ढेर लगे हुए थे.  ऊपर से हाई टेंशन वायर जा रही है. जिसकी ऊंचाई जमीन से काफी कम है.  जिसकी वजह से जैसे ही उनका बेटा टिपर के ऊपर चड़ा वैसे ही ऊपर से जा रही हाई टेंशन वायर से उनके बेटे को करंट लग गया. 

उन्होंने बताया की अगर हाई टेंशन वायर कि ऊंचाई ज्यादा होती तो ये हादसा नहीं होता.  हादसे के बाद उनके बेटे को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उनके बेटे को मृत घोषित कर दिया. उनके बेटे के करंट लगने से सिर, टाँगो व छाती और पीठ पर चोटे आई थी. 

वहीं, मृतक के पिता ने स्टोन क्रेशर व बिजली बोर्ड के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है.  बरोटीवाला के थाना प्रभारी श्यामलाल ने बताया कि मृतक के पिता ने स्टोन क्रेशर व बिजली विभाग के खिलाफ मामला दर्ज करवा दिया है और जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

Trending news