हिमाचल प्रदेश में अब नहीं लगेंगी नई बंदिशें, सीएम जयराम ने बताया यह बड़ा कारण
X

हिमाचल प्रदेश में अब नहीं लगेंगी नई बंदिशें, सीएम जयराम ने बताया यह बड़ा कारण

Himachal Cabinet : सीएम जयराम ठाकुर ने सरकार के कार्यक्रमों में भीड़ के जवाब में कहा कि कांग्रेस को सद्बुद्धि की जरूरत है. आईजीएमसी में नई ओपीडी की जरूरत थी. कोविड काल में इसकी बहुत आवश्यकता है. ऐसे में विपक्ष को समझने की जरूरत है.

हिमाचल प्रदेश में अब नहीं लगेंगी नई बंदिशें, सीएम जयराम ने बताया यह बड़ा कारण

संदीप सिंह/ शिमला  : हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh) में कोविड के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. सीएम जयराम ठाकुर की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से इस पर चर्चा हुई. इसके बाद प्रदेश में नई बंदिशों के कयास लगाए जा रहे थे, जिस पर मुख्यमंत्री ने अब पूर्ण विराम लगा दिया है. 

ये भी पढ़ें : वीकेंड पर हिमाचल के इस जिले में बंद रहेंगे एचआरटीसी के 50 फीसदी बस रूट, जानें कारण

प्रदेश कैबिनेट की आज महत्वपूर्ण बैठक हुई,  जिसमें नई बंदिशों के बारे में सीएम ने कहा कि प्रदेश दो साल से बंदिशों का दौर झेल रहा है. प्रदेश की आर्थिकी को भी चलाना है. और ज्यादा बंदिशें समाधान नहीं हैं.

जयराम ठाकुर (Jairam Thakur) ने बताया कि बीते कल PM से वीडियो कॉन्फ्रेंस में कोविड की स्थिति पर चर्चा हुई. इस दौरान उन्होंने होम आइसोलेशन की व्यवस्थाओं को बेहतर करने को कहा. सीएम में कहा कि तीसरी लहर में मामले बढ़े हैं, लेकिन इनमें से अधिकतर मरीज घर पर ठीक हो रहे हैं.

WATCH LIVE TV 

प्रदेश को कोविड काल में आर्थिक नुकसान हुआ है. ऐसे में ज्यादा बंदिशें उचित नहीं हैं. प्रदेश की आर्थिकी को देखने की भी जरूरत है. उन्होंने सरकार के कार्यक्रमों में भीड़ के जवाब में कहा कि कांग्रेस को सद्बुद्धि की जरूरत है. आईजीएमसी में नई ओपीडी की जरूरत थी. कोविड काल में इसकी बहुत आवश्यकता है. ऐसे में विपक्ष को समझने की जरूरत है.

Trending news