Himachal News: बीती रात बिलासपुर के एक गांव में मिला पाकिस्तानी गुबारा, जांच में जुटी बिलासपुर पुलिस
Advertisement

Himachal News: बीती रात बिलासपुर के एक गांव में मिला पाकिस्तानी गुबारा, जांच में जुटी बिलासपुर पुलिस

Bilaspur News in Hindi: बीती देर रात बिलासपुर के भपराल गांव में पाकिस्तानी गुबारा मिला. ऐसे में जहाज की तरह दिखने वाले इस पाकिस्तानी गुब्बारे में लिखा था पीआईए तो गुब्बारे को कब्जे में मामले की जांच में जुटी बिलासपुर पुलिस.

Himachal News: बीती रात बिलासपुर के एक गांव में मिला पाकिस्तानी गुबारा, जांच में जुटी बिलासपुर पुलिस

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में भराड़ी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत भपराल गांव में मंगलवार रात पाकिस्तानी गुब्बारा मिला है.  गौरतलब है कि पंचायत उपप्रधान पृथ्वी राज के आंगन में यह गुब्बारा बीती रात दिखाई दिया, जिसके बाद आस पड़ोस के लोग मौके पर इकट्ठे हो गए.

Manali Snowfall: हिमाचल प्रदेश में मौसम का बदला मिजाज, बर्फबारी और बारिश से तापमान में भारी गिरावट

वहीं, गुब्बारे पर उर्दू भाषा में भी कुछ लिखा हुआ है. साथ ही अंग्रेजी में पीआईए भी लिखा है. वहीं भपराल उपप्रधान पृथ्वी राज मंगलवार रात को जब खाना खाकर बाहर निकले तो आंगन में उन्हें हवाई जहाज के आकार का करीब डेढ़ फुट लंबा गुब्बारा मिला, जिसपर पाकिस्तान का झंडा बना था. 

यह हवाई जहाज की तरह दिखने वाला गुब्बारा कहां से आया इसका अभी तक कोई पता नही चला पाया है. वहीं इस बात की सूचना मिलते ही भराड़ी थाने से एक टीम मौक़े पर पहुंची और इस पाकिस्तानी गुब्बारे को अपने कब्जे में लिया. इस बात की जानकारी देते हुए डीएसपी बिलासपुर राजकुमार ने कहा कि अप प्रधान भपराल के आंगन में एक संदिग्ध गुब्बारा मिला है, जिसपर पाकिस्तानी इंटरनेशनल एयरलाईनस (पीआईए) लिखा हुआ है. 

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले में हिंदू पक्ष को मिला पूजा करने का अधिकार! कोर्ट ने व्यास परिवार को दी इजाजत

इसे कब्जे में लेकर फोरेंसिक लैब भेजा जाएगा.  साथ ही भराड़ी पुलिस टीम को मामले की जांच के आदेश भी दिये गये हैं ताकि यह पाकिस्तानी गुब्बारा कहां से आया है इस बात का पता लगाया जा सके. आपको बता दें, कि इससे पहले भी प्रदेश में कई बार इस तरह के गुब्बारे मिल चुके हैं.  अब इस तरह का जहाजी नुमा गुब्बारा बिलासपुर के भपराल में मिलने से क्षेत्र में चर्चाओं का माहौल है. 

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज

Trending news