Advertisement
photoDetails0hindi

कान्स फिल्म फेस्टिवल में हरियाणवीं डांसर Sapna Chaudhary का चला जादू, नए लुक में देख फैंस लुटा रहे प्यार

फ्रांस (France) में कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में काफी सालों से बॉलीवुड सितारे (Bollywood Stars) अपनी धूम मचाते रहे हैं. वहीं, इस बार भी स्टार्स की धूम दिखीं. इतना ही नहीं हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में डेब्यू किया.

1/4

Sapna Choudhary Latest photo: इस साल कान्स फेस्टिवल में मशहूर हरियाणवी डांसर (Haryanvi Dancer) सपना चौधरी (Sapna Choudhary) ने डेब्यू किया है. 

 

2/4

Sapna Choudhary Instagram: डांस से लाखों दिलों पर हुकूमत करने वाली सपना चौधरी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कान्स फेस्टिवल की फोटो शेयर की है, जिसके बाद सपना के फैंस का खुशी का ठिकाना नहीं है. 

 

3/4

Sapna Choudhary Video: वहीं, कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल होने को लेकर सपना चौधरी ने अपनी खुशी को जाहिर किया है. उन्होंने कहा कि 'मैं सच में बहुत शुक्रगुजार हूं. मुझे ऐसा लग रहा है जैसे मैं इंटरनेशनल प्लेटफॉर्म पर अपने कल्चर और रूट्स का प्रेजेन्ट करने जा रही हूं. 

 

4/4

Sapna Choudhary at Cannes: सपना के लुक की बात करें, तो सपना चौधरी ने व्हाइट और क्रीम गोल्डन कलर की गाउन पहन रखी हैं.  जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं.