Advertisement
photoDetails0hindi

PM Narendra Modi AI Images: अगर पीएम नरेंद्र मोदी किसी और पेशे में होते तो देखिए कैसे दिखते?

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी पीएम का सम्मान है. आज देश जिस तरह से आगे बढ़ रहा है. उसमे ये कहना गलत नहीं होगा कि पीएम मोदी का इसमें पूर्ण त्याग और मेहनत है.

1/5

PM Narendra Modi Viral AI Images: AI ने कुछ तस्वीरें साझा की है, जिसमें ये दिखाया गया है कि अगर नरेंद्र मोदी पीएम नहीं होते है तो किसी दूसरे पेशे में वो कैसे लगते हैं. इस फोटो को देखिए इसमें पीएम नरेंद्र मोदी पुलिस की फर्दी में दिखाया गया है. 

 

2/5

पीएम नरेंद्र मोदी को अगली फोटो में एक गिटार बजाते हुए दिखाया गया है. साथ ही दूसरी फोटो में वो किसी सरकारी ऑफिस में काम कर रहे हैं ऐसा लग रहा है. 

 

3/5

वहीं, इस फोटो की बात करें तो इसमें पीएम नरेंद्र मोदी साइंस लैब में काम करते हुए नजर आ रहे हैं. साथ ही डॉक्टर का ड्रेस स पहने हुए हैं, जैसे कि वो किसी अस्पताल के डॉक्टर हों. 

 

4/5

इस फोटो में पीएम नरेंद्र मोदी को आर्मी ऑफिसर दिखाया गया है. उनके हाथों में गन भी है. वहीं दूसरी फोटो में वो लैपटॉप पर काम करते हुए नजर आ रहे हैं, जैसे वो ऑनलाइन हैकर हों.  

 

5/5

वहीं अब इस फोटो में उनको जिम ट्रेनर के रूप में दिखाया गया है. साथ ही अगली फोटो में एक एसट्रोलॉट यानी सांइटिस्ट के रूप में दर्शाया गया है. 

(For more news apart from PM Narendra Modi’s viral AI images, stay tuned to Zee PHH)