बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग
Advertisement

बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

पंजाब से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है.  अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. रविवार को बरनाला जिले के गांव कुब्बे में देर रात कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को घर से उठा कर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. 

बरनाला में 28 साल के युवक की बेरहमी से हुई हत्या, परिवार ने की सख्त कार्रवाई की मांग

देवेंद्र शर्मा/बरनाला: देश में बीते कुछ दिनों से कई सारी आपराधिक घटनाएं सामने आ रही हैं. ऐसे में पंजाब से भी एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आ रही है. अपराधियों का मन दिन-प्रतिदिन बढ़ते जा रहा है. अपराधी पुलिस को चुनौती देते हुए वारदातों को अंजाम दे रहे हैं. रविवार को बरनाला जिले के गांव कुब्बे में देर रात कुछ लोगों द्वारा एक व्यक्ति को घर से उठा कर बेरहमी से कत्ल कर दिया गया. 

TMKOC: तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने पूरे किए 3500 एपिसोड, केक काटकर किया सेलिब्रेट

इस मामले में पुलिस ने 7 लोगों के खिलाफ  302,148,149 आईपीसी के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरु कर दी है. वहीं, पुलिस के मुताबिक, एवं गांव के ही एक व्यक्ति के साथ मृतक नौजवान की गाड़ी धीरे चलाने को लेकर तकरार हुई थी. जिसके बाद आरोपी अपने 6 अन्य साथियों को लेकर आया और राजेश कुमार का बेरहमी से कत्ल कर दिया. 

Shehnaaz Gill Video: समुद्र किनारे शहनाज गिल ने किया ये काम, लोग रहे गए हैरान

वहीं, इस मामले पर परिजनों द्वारा आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है. इस मामले पर पत्रकारों को जानकारी देते हुए मृतक नौजवान राजेश कुमार की पत्नी ने बताया कि रात 8 बजे के करीब अपने घर में नहा रहा थें, कि तभी गांव के ही दो लोग उनके घर पर आए और पति के ऊपर कस्सी से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया और उसके बाद उसके हाथ पांव बांधकर  गांव के बाहर ले जाकर अन्य साथियों के साथ बुरी तरह से मारपीट की, वहीं मौत हो गई. 

परिवार वालों ने कहा कि गांव के ही एक व्यक्ति के साथ राजेश की गाड़ी धीरे चलाने को लेकर तकरार हुई थी, जिसके बाद आरोपी अपने 6 अन्य साथियों को लेकर आया और राजेश की बेरहमी से हत्या कर दी.  

Watch Live

Trending news