Punjab Breaking: विजिलेंस रेड के दौरान IAS संजय पोपली के बेटे को लगी गोली
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1232526

Punjab Breaking: विजिलेंस रेड के दौरान IAS संजय पोपली के बेटे को लगी गोली

इस वक्त पंजाब के एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आईएएस अधिकारी संजय पोपली (IAS Sanjay Popli) के बेटे को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि, पुलिस जांच में जुटी है.

Punjab Breaking: विजिलेंस रेड के दौरान IAS संजय पोपली के बेटे को लगी गोली

नकुल अरोड़ा/चंडीगढ़: इस वक्त पंजाब के एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आईएएस अधिकारी संजय पोपली (IAS Sanjay Popli) के बेटे को गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है. हालांकि, पुलिस जांच में जुटी है. बता दें, आज यानी शनिवार को आईएएस अधिकारी संजय पोपली की मोहाली की अदालत में पेशी होनी थी, लेकिन इससे पहले ही है यह घटना हो गई. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, विजिलेंस टीम के सामने ही आईएएस अधिकारी संजय पोपली के बेटे ने खुद को गोली मार ली. 

आपको बता दें, संजय पोखरी पर पंजाब और हरियाणा समेत अलग-अलग ठेकेदारों से टेंडर निकालने के बदले में बड़ी मात्रा में रिश्वत लेने का आरोप है. जिसको लेकर चंडीगढ़ पुलिस और विजिलेंस ने उसे गिरफ्तार किया था.  उसके बाद जब उसके घर की तलाशी ली गई, तो वहां पर भी उसके घर से बहुत सारे जिंदा कारतूस मिले थे. जिसको लेकर चंडीगढ़ पुलिस ने ही उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था. 

इसके बाद से वह अब तक पुलिस रिमांड पर चल रहे थे और आज उनको मोहाली अदालत में फिर से पेश किया जाना था. जानकारी के अनुसार, विजिलेंस की टीम संजय पोपली के चंडीगढ़ घर में पहुंची थी, जहां गोली चली और यह गोली संजय के बेटे को लगी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसका सेक्टर 16 अस्पताल में  पोस्टमार्टम किया जाएगा. 

ऐसे में उनके परिवार वालों ने जमकर हंगामा किया साथ ही सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि यह गोली विजीलेंस टीम ने चलाकर बेटे की हत्या कर दी. 

Watch Live

Trending news