Chamba News: कल चंबा ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2263672

Chamba News: कल चंबा ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

Himachal Pradesh News: रविवार को नाहन के चंबा ग्राउंड में कांग्रेस नेता राहुल गांधी चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. राहुल गांधी की रैली को लेकर मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने आज चंबा ग्राउंड में तैयारियों का जायजा लिया. 

 

Chamba News: कल चंबा ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे कांग्रेस नेता राहुल गांधी

देवेंद्र वर्मा/नाहन: कांग्रेस नेता राहुल गांधी कल नाहन के चंबा ग्राउंड में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. उनकी चुनावी रैली की तैयारी को लेकर आज मंत्री हर्षवर्धन चौहान और नाहन के कांग्रेस विधायक अजय सोलंकी ने रैली स्थल का निरीक्षण कर तैयारीयों का जायजा लिया. इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने कहा कि नाहन में आयोजित हो रही इस रैली को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखने को मिल रहा है. करीब 20 से 25 हजार लोग इस रैली में पहुंचेंगे. 

हर्षवर्धन चौहान ने यह भी कहा कि पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर है. कांग्रेस को शिमला संसदीय सीट के साथ-साथ पूरे हिमाचल प्रदेश में लोगों का भरपूर समर्थन मिल रहा है. उन्होंने प्रदेश की चारों लोकसभा सीट पर जीत का दावा किया. उन्होंने कहा कि निश्चित तौर पर हिमाचल प्रदेश में राहुल गांधी की रैली से आम कार्यकर्ताओं का भी उत्साह बढ़ेगा और आने वाले चुनाव में पार्टी को सीधा फायदा मिलेगा.

ये भी पढ़ें- महिलाओं ने PM Modi पर जताया भरोसा, राहुल गांधी पर विश्वास नहीं होने का किया दावा

मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने एक सवाल के जवाब में कहा कि प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी केंद्र द्वारा दी गई आपदा राहत राशि को लेकर जांच करवाने की बात कह रहे हैं, लेकिन हकीकत यह है कि केंद्र की तरफ से कोई भी अतिरिक्त राहत राशि हिमाचल प्रदेश को नहीं मिली है. प्रदेश सरकार ने अपने बल बूते आपदा प्रभावितों तक हर संभव मदद पहुंचाई है.

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हिमाचल को अपना दूसरा घर बताते हैं, लेकिन अच्छा होता अगर हिमाचल प्रदेश में आई आपदा के समय भी प्रधानमंत्री हिमाचल आते और प्रदेश को आर्थिक मदद प्रदान करते. 

ये भी पढ़ें- Bilaspur News: बिलासपुर में अनुराग ठाकुर ने मोदी की जीत की हैट्रिक का किया दावा

बता दें, नाहन में आयोजित हो रही इस रैली में राहुल गांधी के साथ प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू, प्रदेश के प्रभारी राजीव शुक्ला, प्रदेश की अध्यक्ष प्रतिभा सिंह सहित कई मंत्री व कांग्रेस विधायक शामिल रहेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news