कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप पर राकेश कालिया ने कहा...
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2224701

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप पर राकेश कालिया ने कहा...

Himachal Pradesh News: कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया टिकट मिलने के बाद आज अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे, जहां उन्होंने भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा और उनके परिजनों पर गंभीर आरोप लगाए. साथ ही खुद के गुमराह होने की भी बात कही. 

 

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप पर राकेश कालिया ने कहा...

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को चार सीटों पर लोकसभा और 6 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. एक जून को होने वाला विधानसभा उपचुनाव बेहद दिलचस्प होने वाले हैं. एक तरफ जहां बीजेपी ने सभी 6 सीटों पर राज्यसभा में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायकों को चुनावी कुरुक्षेत्र में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने भी कुछ सीटों पर भाजपा से आए या घर वापसी किए उम्मीदवारों पर दांव खेला है.  

टिकट मिलने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया
ऐसी ही बानगी का प्रमाण है ऊना जिले की गगरेट विधानसभा सीट, जहां एक तरफ भाजपा के टिकट पर कांग्रेस के पूर्व विधायक चैतन्य शर्मा चुनावी रणभूमि में हैं तो कांग्रेस के झंडे तले भाजपा से कांग्रेस में घर वापसी कर आए पूर्व विधायक राकेश कालिया चुनावी मैदान में हैं. टिकट मिलने के बाद राकेश कालिया का विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें- राम मंदिर के बाद अब विश्व में मनाया जाएगा रामायण उत्सव: अनुराग सिंह ठाकुर

राकेश कालिया ने भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा और उनके परिजनों पर लगाया आरोप
इस दौरान राकेश कालिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा और उनके परिजनों पर प्रदेश की सुक्खू सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया. उन्होंने आज के भाजपा प्रत्याशी पर पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस हाईकमान को मिस गाइड कर टिकट हथियाने का आरोप भी लगाया. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला

कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप पर कहा...
राकेश कालिया ने अपने प्रतिद्वंदी चैतन्य शर्मा और उनके पिता पर खरीद फरोख्त की राजनीति किए जाने का भी आरोप लगाया और विधानसभा उपचुनाव में बाप बेटे का तंबू उखड़ जाने का दावा किया. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया ने पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप लगाए जाने के सवाल पर उस समय स्वयं के गुमराह होने की बात कही. उन्होंने स्वयं के गुमराह होने की बात कहते हुए राजीव शुक्ला पर कांग्रेस का टिकट बेचे जाने का आरोप लगाए जाने की बात कही. 

WATCH LIVE TV

Trending news