DC ऑफिस के 23 पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें आखिरी डेट से लेकर सभी जानकारी
Advertisement

DC ऑफिस के 23 पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें आखिरी डेट से लेकर सभी जानकारी

हमीरपुरः हिमाचल युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी की खबर सामने आई है. डीसी ऑफिस हमीरपुर (DC Office Hamirpur) के चतुर्थी श्रेणी कर्मचारियों के 23 पदों पर नौकरी निकली है. यह 23 पद दैनिक वेतन के आधार पर भरे जा रहे हैं. विभाग ने आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 अक्टूर रखी गई है.

DC ऑफिस के 23 पदों पर निकली भर्ती, पढ़ें आखिरी डेट से लेकर सभी जानकारी

हमीरपुरः हिमाचल युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी की खबर सामने आई है. डीसी ऑफिस हमीरपुर (DC Office Hamirpur) के चतुर्थी श्रेणी कर्मचारियों के 23 पदों पर नौकरी निकली है. यह 23 पद दैनिक वेतन के आधार पर भरे जा रहे हैं. विभाग ने आवेदन करने की अंतिम तारीख 13 अक्टूर रखी गई है. तो वहीं, जनजातीय क्षेत्रों के उम्मीदवारों के लिए आवेदन की अंतिम तिथि 19 अक्तूबर रखी गई है.

इच्छुक अभ्यर्थी ज्यादा जानकारी पाने के लिए वेबसाइट https://hphamirpur.nic.in और डीसी ऑफिस हमीरपुर में भी संपर्क कर सकते हैं. इसी के साथ इन पदों को भरने के लिए आयु सीमा पहली जनवरी 18 से 45 साल होनी चाहिए. शैक्षणिक योग्यता 10वीं पास रखी गई है. अनुसूचित जाति व जनजाति और अन्य आरक्षित वर्गों को सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा में छूट दी जा सकती है.

DC कार्यालय की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक 23 पदों पर 9 पद अनारक्षित हैं जबकि 14 पद आरक्षित हैं. बताते चले कि अनुसूचित जाति व अनुसूचित जनजाति और अन्य आरक्षित वर्गों को सरकार के नियमों के अनुसार अधिकतम आयु सीमा की छूट दी जा सकती है. उम्मीदवारों का चयन मैट्रिक की मेरिट और हिमाचल प्रदेश सरकार द्वारा निर्धारित मानकों के आधार पर किया जाएगा.

चयनित उम्मीदवारों को हमीरपुर के किसी भी क्षेत्र में भेजा जा सकता है. इन पदों से संबंधित सभी जानकारी और आवेदव पत्र जिला प्रशासन हमीरपुर की वेबसाइट https://hphamirpur.nic.in से डाउनलोड कर सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news