Sidhu Moosewala की हत्या के बाद शूटर्स समंदर किनारे करा रहे थे फोटो शूट
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1330241

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद शूटर्स समंदर किनारे करा रहे थे फोटो शूट

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए 5 राज्यों की पुलिस छापेमारी कर रही थी. उस वक्त हत्या में शामिल शूटर्स गुजरात में समुद्र किनारे फोटो शूट करा रहे थे. 

Sidhu Moosewala की हत्या के बाद शूटर्स समंदर किनारे करा रहे थे फोटो शूट

Sidhu Moosewala: सिद्धू मूसेवाला केस में पंजाब पुलिस तेजी से तफ्तीश कर रही है. लगातार एक के बाद एक कई खुलासे हो रहे हैं. इस बीच हत्या से जुड़ी एक फोटो सामने आई है. जिस देखने के बाद हर कोई हैरान है. 

Ganesha Video: भक्त को गणपति बप्पा ने खड़े होकर दिया आशीर्वाद, देखें

सिद्धू मूसेवाला के हत्या के बाद शूटर्स को गिरफ्तार करने के लिए 5 राज्यों की पुलिस छापेमारी कर रही थी. उस वक्त हत्या में शामिल शूटर्स गुजरात में समुद्र किनारे फोटो शूट करा रहे थे. जश्न मनाते हुए इनकी फोटो तेजी से अब वायरल हो रही है. इस फोटो में अंकित, दीपक मुंडी, सचिन, प्रियव्रत फौजी, कपिल पंडित और कशिश उर्फ कुलदीप मौजूद हैं. इनमें से कपिल पंडित और सचिन ने हत्या के बाद शूटर्स को पंजाब से भगाने में मदद की थी. 

महिलाओं को सरकार देगी 18 हजार रुपये, महंगाई से निपटने के लिए कांग्रेस ने कर दिया यह वादा

ऐसे ही कुछ समय पहले भी सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में हत्या को अंजाम देने के बाद शूटर्स कार में बैठकर मस्ती करते हुए पिस्तौल को लहराते हुए नजर आ रहे थे. ये सभी कार में गाना बजाकर घूम रहे थे. 

आपको बता दें, एक दिन पहले ही सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. पंजाब पुलिस ने मूसेवाला की हत्या के आरोपी सचिन थापन बिश्र्नोई को अजरबैजान में हिरासत में लिया है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, पंजाब के डीजीपी गौरव यादव ने कहा कि सचिन हत्या की साजिश को लेकर गोल्डी बराड़ के साथ लगातार फोन पर बात करता था. 

आपको बता दें, 29 मई को पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई थी. वह महज 28 साल के थे. इस मामले में पुलिस ने चार्जशीट भी दाखिल की है. गैंगस्टर लॉरेंस बिश्र्नोई, जगदीप सिंह उर्फ भगवानपुरिया, सचिन थापन, अनमोल बिश्र्नोई, लिपिन नेहरा और गोल्जी बराड़ समेत 34 आरोपियों के खिलाफ 122 गवाहों की ये पहली चार्जशीट दाखिल की गई है. 

Watch Live

Trending news