सोलन में पानी के लिए मचा हाहाकार! कई दिनों तक नहीं हो रही लोगों के घरों में पानी की सप्लाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2246597

सोलन में पानी के लिए मचा हाहाकार! कई दिनों तक नहीं हो रही लोगों के घरों में पानी की सप्लाई

Solan News Today: हिमाचल प्रदेश के सोलन में लोगों के घरों में पानी की सप्लाई कई दिनों के बाद हो रही है. जिससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. 

सोलन में पानी के लिए मचा हाहाकार! कई दिनों तक नहीं हो रही लोगों के घरों में पानी की सप्लाई

Solan News: सोलन शहर एवं आसपास के इलाकों में इन दिनों पानी के लिये हाहाकार मचा है. नौ नौ दिन बाद लोगों के घरों में पानी की सप्लाई की जा रही है.  जिससे गर्मी के शुरुआती मौसम में ही लोागों को परेशानियों से दो चार होना पड़ रहा है. 

सोलन के वार्ड नंबर एक उदय विहार कॉलोनी में पानी की समस्या ने अब विकराल रूप धारण किया हुआ है.   सोलन के वार्ड नम्बर एक उदय बिहार के 70 से 80 के करीब  लोग जल शक्ति विभाग के अधीक्षण अभियंता  से मिले व उनसे नियमित रूप से पानी देने की मांग की. ताकि इस गर्मी के मौसम में उन्हें जल की समस्या से दो चार ना होना पड़े. 

लोगों ने बताया कि पिछले कई सालों से उन्हें पानी की समस्या से दो चार होना पड़ता है, जिसकी शिकायत वह अधिकारियों से कर चुके है. लोगों का कहना है कि उन्हें नौ नौ दिन बाद पानी की स्पलाई मिल रही है. हलांकि बाकी इलाकों में इस तरह की कोई परेशानी नहीं है. जानभूझकर उनके साथ भेदभाव किया जा रहा है.  जिससे उनके सभी कार्य बाधित हो रहे है. उन्होंने कहा कि उन्होंने संबंधित अधिकारियों से पानी की नियमित सप्लाई की मांग की है. ताकि उन्हें गर्मियों के इस मौसम में दिनचर्या चलाने मे परेशानी से दो चार ना होना पड़े. 

वहीं, जल शक्ति विभाग के अधीक्षण अभियंता संजीव कुमार सोनी ने बताया कि उन्होंने लोगों की समस्याओं को सुना है . साथ ही वह पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लोगों को पानी की समुचित सप्लाई सुनिश्चित की जा सके. उन्होंने कहा कि यह कोशिश कि जाएगी की चौथे दिन पानी लोगों को मिल सके.

रिपोर्ट- मनोज शर्मा, सोलन

Trending news