दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की बेहरहमी से हत्या, पंजाब से आरोपी हुआ गिरफ्तार
Advertisement

दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की बेहरहमी से हत्या, पंजाब से आरोपी हुआ गिरफ्तार

Rekha Murder Case: श्रद्धा हत्याकांड के बाद अब दिल्ली के तिलक नगर इलाके से एक और हत्या का मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने अपने लिव इन पार्टनर की हत्या करने के बाद चापड़ से शव के टुकड़े करने का प्रयास किया.हालांकि आरोपी को पंजाब से गिरफ्तार कर लिया गया है.  

 

दिल्ली में एक और लिव इन पार्टनर की बेहरहमी से हत्या, पंजाब से आरोपी हुआ गिरफ्तार

Tilak Nagar Murder Case: राजधानी दिल्ली से श्रद्धा मर्डर केस जैसी घटना का एक और मामला सामने आया है. दिल्ली के तिलक नगर इलाके में गुरुवार को एक महिला की लाश घर में मिली. यहां एक व्यक्ति ने अपने लिव इन पार्टनर की बेरहमी से हत्या कर दी. पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. 

Christmas 2022: 25 दिसंबर को शिमला में धूमधाम के मनाया जाएगा क्रिसमस का त्योहार

मामला तिलक नगर थाना क्षेत्र के गणेश नगर इलाके का था.  जहां, रेखा नाम की महिला के बारे में पता चला था कि उसके लिव-इन पार्टनर ने उसकी गला काट कर हत्या कर दी है. यही नहीं धारदार हथियार से महिला के जबड़े पर भी हमला किया गया था. हालांकि,  दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने आरोपी लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार कर लिया है. यह गिरफ्तारी क्राइम ब्रांच ने पंजाब से की है.  आरोपी का नाम मनप्रीत है जो पहले भी अपहरण और हत्या के मामले में शामिल रहा है. 

इस मामले में भी चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. आरोपी मनप्रीत के बारे में पुलिस ने बताया कि वह दिल्ली में सेकंड हैंड कारों की खरीद फरोख्त का काम करता है.  उसके पिता यूएस में बसे हुए हैं.  उसकी शादी 2006 में हुई थी. पत्नी से उसके दो बेटे हैं, लेकिन साल 2015 में रेखा नाम की महिला के संपर्क में आया और दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. 

मनप्रीत ने इसके बाद गणेश नगर में एक मकान किराए पर ले लिया. जिसमे वो रेखा के साथ लिव-इन में रहने लगा धीरे-धीरे उसे लगा कि वह अब इस रिश्ते में फंसा हुआ महसूस कर रहा है. तो इसलिए उसने रेखा को खत्म करने का प्लान बनाया.  1 दिसंबर की रात को उसने फ्लैट में पहुंचकर रेखा की 16 वर्षीय बेटी को खाने में नींद की गोलियां मिलाकर सुला दिया. इसके बाद उसने रेखा की चापड़ से हत्या कर दी, जो उसने कुछ समय पहले खरीदी थी. 

पुलिस को शक है कि आरोपी ने श्रद्धा हत्याकांड देखने के बाद इस प्लान का ताना-बाना बुना था. इसीलिए उसने चापड़ खरीदा था.  उसकी प्लानिंग कुछ वैसी ही थी, लेकिन घर में मौजूद 16 वर्षीय लड़की की वजह से उसने वारदात को अंजाम देकर फरार होना ही बेहतर समझा. 

Watch Live

Trending news