नालागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा! अनियंत्रित होकर बाइक नाले में गिरी, शख्स की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1943966

नालागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा! अनियंत्रित होकर बाइक नाले में गिरी, शख्स की मौत

Nalagarh News in Hindi: नालागढ़ में क्रॉस होटल के सामने अनियंत्रित होकर नाले में बाइक गिरी. जिसमें बाइक पर सवार युवक की दर्दनाक मौत हो गई है. 

नालागढ़ में दर्दनाक सड़क हादसा! अनियंत्रित होकर बाइक नाले में गिरी, शख्स की मौत

Nalagarh News: नालागढ़ के चौकीवाला-न्यू नालागढ़ मार्ग पर दर्दनाक सड़क हादसा होने का मामला सामने आया है.  इस सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है और मृतक की पहचान भी नहीं हो पाई है. 

Diwali 2023: दिवाली पर अपने परिवार और दोस्तों को इन मैसेज से दें शुभकामनाएं

जानकारी के अनुसार, आज नालागढ़ के सिविल अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि बाइक के नंबर के आधार पर उनके परिवार वालों को सूचित किया जाएगा. 

आपके बता दें, कि चौंकीवाला मार्ग पर न्यू नालागढ़ कॉलोनी की ओर से एक युवक बाइक पर सवार होकर जैसे ही क्रॉस होटल के नाले के पास पहुंचा, तो वह अनियंत्रित होकर नाले के बीच गिर गया. अंधेरा और रात होने की वजह से युवक को ढूंढने में करीबन आधा घंटा लग गया और आधे घंटे तक युवक नाले में ही तड़पता रहा. 

Una News: ऊना में एक कार्यक्रम में नहीं बुलाए जाने को लेकर हुआ हंगामा

जब 108 एंबुलेंस मौके पर पहुंची तो लोगों ने मोबाइल की लाइटों के साथ जब सर्च किया तो युवक नाले के बीच पानी में पड़ा मिला. तो स्थानीय लोगों ने पहले उसे बाहर निकाल कर एंबुलेंस में डाला और नालागढ़ के सिविल अस्पताल तक पहुंचाया गया और अस्पताल में स्थित डॉक्टर ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज करके आगामी जांच शुरू कर दी है. 

Trending news