Pathankot News: घरेलू झगड़े के चलते फिल्मी स्टाइल में रोका स्कूल वैन! ली तलाशी, जानें पूरी स्टोरी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1810476

Pathankot News: घरेलू झगड़े के चलते फिल्मी स्टाइल में रोका स्कूल वैन! ली तलाशी, जानें पूरी स्टोरी

Pathankot School News: पठानकोट में घरेलू झगड़े के चलते निजी स्कूल वैन को रोका गया. इसके बाद बस की तलाशी ली गई. जानें क्या है पूरा मामला. 

Pathankot News: घरेलू झगड़े के चलते फिल्मी स्टाइल में रोका स्कूल वैन! ली तलाशी, जानें पूरी स्टोरी

Pathankot News: पिछले दिनों सैली रोड पठानकोट में एक बड़ी घटना घटित हुई. जिसकी CCTV फुटेज सामने आने के बाद लोगों में भय का माहौल बना हुआ है. जिला पठानकोट में पहली बार कुछ नकाबपोशो की ओर से दोपहर छुट्टी के समय एक स्कूल बस को फिल्मी तरीके से रोक कर बस में हुड़दंग मचाया गया.  जिसके बाद से ही बस में बैठे बच्चों के साथ-साथ शहर के लोगों में भी दहशत का माहौल बना हुआ है. 

CCTV फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने अपनी कार्रवाही शुरू कर आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.  बता दें कि पिछले दिनों 31 जुलाई की दोपहर छुट्टी के समय पठानकोट के KLM  International School की बस को कुछ लोगों की ओर से बस के आगे कार लगा बीच बाजार में रोक लिया गया.  हालांकि इन नकाबपोशो का मकसद किसी एक बच्चे को ढूंढना था, लेकिन इनके तरीके तथा हावभाव से बस में बैठे अन्य बच्चों में दहशत का माहौल पैदा हो गया. 

इस सबंध में जानकारी देते हुए प्रदीप भाटिया (जिस बच्चे को नकाबपोश ढूंढ रहे थे के पिता) ने बताया कि उनका उनकी धर्मपत्नी माधवी के साथ लगना 9 साल पहले विवाह हुआ था, जिसके बाद ही उनकी तकरार होनी शुरू हो गई.  प्रदीप भाटिया ने कहा कि अब लगभग 2 साल बीत चुके हैं हम दोनों अलग-अलग रह रहे हैं.  कोर्ट ने बच्चे की कस्टडी मुझे दी है.  जिसके लिए मेरे पास दस्तावेजों सहित पूरे सबूत हैं. 

उन्होंने कहा कि मैंने कभी भी अपनी पत्नी को मेरे बच्चे से मिलने के लिए मना नहीं किया, लेकिन बावजूद इसके वह अपने भाई एवं अन्य गुंडों के साथ बीते दिन मेरे बच्चे की बस को रोककर उसमें छानबीन करती है, जो कि बेहद निंदनीय है. 

प्रदीप भाटिया ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी पत्नी एवं उसके साथ आए हुए गुंडे ना कि मेरे बच्चे को ढूंढ रहे थे, बल्कि मेरे भाई के बच्चे अनमोल भाटिया को भी उठाने की फिराक में थे.  उन्होंने कहा कि मेरी पत्नी की ओर से यह कोशिश पहले भी की जा चुकी है, इसके संबंध में हमने पुलिस को शिकायत की थी. 

वहीं प्रदीप भाटिया ने कहा कि सिविल कोर्ट की ओर से साफ निर्देश दिए गए हैं कि उनकी पत्नी एवं पत्नी का परिवार उनके घर नहीं आ-जा सकता, लेकिन फिर भी हमें मेरे घर आकर डराया धमकाया जाता है. 

प्रदीप भाटिया ने आगे बताया कि जिले में इस तरह की गुंडागर्दी सरेआम हो रही है.  उन्होंने आरोप लगाए कि यह सब कुछ उनकी पत्नी द्वारा करवाया जा रहा है.  पहले भी उनकी पत्नी ऐसे कई वारदातों को अंजाम दे चुकी है. उनकी पत्नी द्वारा उनके घर पर आकर उनके पारिवारिक सदस्यों पर हमला भी किया गया. 

उन्होंने हाईकोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया और हाईकोर्ट ने उनके बच्चे की कस्टडी उनको सौंपी है. पर उनकी पत्नी माननीय हाईकोर्ट के आदेशों को भी नहीं मानते.  उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी पत्नी और  15 नकाबपोश जो उसके साथ उस दिन आए थे उनसे खतरा है.  ऐसे में पुलिस पत्नी और  नकाबपोश पर कड़ी कार्रवाई करे. 

दूसरी तरफ जब इस सबंधी पुलिस अधिकारियों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि शहर के एक निजी स्कूल की तरफ से उन्हें शिकायत मिली थी कि उनकी स्कूल वैन को कुछ लोगों द्वारा रास्ते में रोक उस की तलाशी ली गई थी. जिस के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.  

 

 

 

 

Trending news