Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले पर डीजीपी गौरव यादव की प्रेस कांफ्रेंस
Advertisement

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले पर डीजीपी गौरव यादव की प्रेस कांफ्रेंस

Amritsar Blast Case Live Updates: पकड़े गए मुलज़मों में दो पती-पत्नी हैं, जिनकी नई-नई शादी हुई है और इनके अलावा तीसरे की उम्र 35 साल के करीब बताई जा रही है. 

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले पर डीजीपी गौरव यादव की प्रेस कांफ्रेंस
LIVE Blog

Amritsar Blast Case News Live Updates in Hindi: पंजाब में अमृतसर स्थित गोल्डन टेंपल के पास 5 दिनों में तीसरा धमाका देखने को मिला जिसके बाद वहां आसपास सहम का माहौल बन गया. हालांकि पंजाब पुलिस को अमृतसर ब्लास्ट के मामले में बड़ी सफलता मिली है क्योंकि उन्होंने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. 

शनिवार और सोमवार को हुए धमाकों के बाद तीसरा धमाका गोल्डन टेंपल यानी स्वर्ण मंदिर के लंगर हॉल के करीब हुआ है. यह धमाका अमृतसर के गोल्डन टेंपल के पास रात 12.10 बजे हुआ है. 

पकड़े गए मुलज़मों में दो पती-पत्नी हैं, जिनकी नई-नई शादी हुई है और इनके अलावा तीसरे की उम्र 35 साल के करीब बताई जा रही है. इस दौरान पंजाब के डीजीपी गौरव यादव द्वारा ट्वीट किया गया, "अमृतसर में कम तीव्रता वाले विस्फोट का मामला सुलझा। 5 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया। अमृतसर में होगी प्रेस कांफ्रेंस. पंजाब पुलिस मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देशों के अनुसार पंजाब में शांति और सद्भाव बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है."

यह भी पढें: Amritsar Blast News Today: गोल्डन टेंपल के पास एक और धमाका! 3 लोग गिरफ्तार 

(For more news apart from Live Updates on Amritsar's Third Blast Near Golden Temple Case News Today in Hindi, stay tuned to Zee PHH)

 

11 May 2023
11:24 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: ब्लास्ट करने से पहले आजादवीर ने खिचवाई फोटो

fallback

11:11 AM

प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए गौरव यादव ने कहा कि सराय के बाथरूम में आईईडी असेंबल किया गया था. उन्होंने यह भी कहा कि आरोपियों को एसजीपीसी की मदद से गिरफ्तार किया गया है. 

11:05 AM

हमने पांच लोगों को हिरासत में लिया है — आजादवीर सिंह, अमरीक सिंह, साहिब सिंह, हरजीत सिंह और धर्मेंद्र सिंह. इनमें से तीन विस्फोटकों की सोर्सिंग में शामिल थे. एक महिला से भी पूछताछ की जा रही है: डीजीपी गौरव यादव की प्रेस कांफ्रेंस 

11:01 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले पर डीजीपी गौरव यादव की प्रेस कांफ्रेंस

 

09:39 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट में सामने आई कथित संदिग्ध की CCTV वीडिओ 

 

08:57 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: पंजाब पुलिस के सूत्रों के अनुसार, कल रात स्वर्ण मंदिर के पास हुए कम तीव्रता वाले विस्फोट के पीछे कथित संदिग्ध की तस्वीर

 

fallback

08:45 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: यह पंजाब सरकार की नाकामी है. हम अब अपनी खुद की टास्क फोर्स को मजबूत करेंगे. हम पुलिस से इस मामले की गहन जांच करने का आग्रह करते हैं: अमृतसर के स्वर्ण मंदिर के पास एक सप्ताह में तीन कम तीव्रता वाले विस्फोटों पर शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के अध्यक्ष हरजिंदर सिंह धामी  

08:44 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले पर DGP गौरव यादव द्वारा 11 बजे के करीब होगी प्रेस कांफ्रेंस

08:42 AM

Amritsar Blast Case Live Updates: अमृतसर ब्लास्ट मामले को पंजाब पुलिस ने सुलझाया। बताया जा रहा है कि जानबूझ कर पंजाब में अशांति फैलाने की साज़िश थी और ब्लास्ट को अंजाम देने वाले स्थानीय लोग थे. 5 साज़िशकर्ता अब पंजाब पुलिस की गिरफ़्त में हैं. ब्लास्ट में पटाखे वाले एक्सप्लोसिव का इस्तेमाल किया गया था. 

 

Trending news