kinnaur assembly: किन्नौर विधानसभा में दिखा दिलचस्प समीकरण, कांग्रेस में टिकट के लिए छिड़ी जंग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1348687

kinnaur assembly: किन्नौर विधानसभा में दिखा दिलचस्प समीकरण, कांग्रेस में टिकट के लिए छिड़ी जंग

हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Himchal assembly election 2022) होने हैं. इन दिनों प्रदेश का चुनावी माहौल भी गरमाया हुआ है. ऐसे में राजनीतिक दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हर पैंतरे अपना रहा है.

kinnaur assembly: किन्नौर विधानसभा में दिखा दिलचस्प समीकरण, कांग्रेस में टिकट के लिए छिड़ी जंग

अंकुश/शिमला: हिमाचल प्रदेश में इसी साल के अंत में विधानसभा चुनाव (Himchal assembly election 2022) होने हैं. इन दिनों प्रदेश का चुनावी माहौल भी गरमाया हुआ है. ऐसे में राजनीतिक दल चुनाव में जीत हासिल करने के लिए हर पैंतरे अपना रहा है. इस बीच हिमाचल कांग्रेस में टिकट की लड़ाई भी दिन-ब-दिन दिलचस्प होती चली जा रही है. 

किन्नौर विधानसभा में देखा जा रहा दिलचस्प समीकरण
हिमाचल में जिला किन्नौर की विधानसभा सीट के समीकरण भी बेहद दिलचस्प बनते नजर आ रहे हैं. यहां हिमाचल कांग्रेस की टिकट के लिए मौजूदा विधायक जगत सिंह नेगी और हिमाचल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष नेगी निगम भंडारी के बीच दिलचस्प टक्कर देखने को मिल रही है. हिमाचल यूथ कांग्रेस के अध्यक्ष निगम भंडारी ने मौजूदा विधायक जगत सिंह नेगी को युवा नेताओं को आगे आकर चुनाव लड़ने देने की बात कही है. उन्होंने कहा कि जगत सिंह नेगी ने खुद भी 33 साल की उम्र में टिकट के लिए आवेदन किया था. अब निगम भंडारी 37 साल की उम्र में आवेदन कर रहे हैं तो जगत सिंह नेगी को उनका समर्थन करना चाहिए.

ये भी पढ़ें- सुलह विधानसभा में सीएम जयराम ने 148 करोड़ की 11 योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास

जगत सिंह नेगी को मिल सकता है टिकट
गौरतलब है कि किन्नौर से कांग्रेस में टिकट के लिए जंग छिड़ी हुई है. इससे पहले जगत सिंह नेगी और निगम भंडारी टिकट के लिए कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के सामने भी खुले मंच पर बहस कर चुके हैं. कुछ दिन पहले ही किन्नौर ब्लॉक कांग्रेस ने किन्नौर से टिकट के लिए केवल जगत सिंह नेगी का नाम जाने की बात कही थी. इस पर निगम भंडारी ने कहा है कि वह किन्नौर से चुनाव लड़ने के प्रबल दावेदार हैं. उन्हें पूरा भरोसा है कि आलाकमान उनके नाम पर भी विचार करेगा. निगम भंडारी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी एकजुट है और जिसे भी कांग्रेस पार्टी का टिकट मिलेगा उसके लिए सभी मिलजुल कर काम करेंगे.

WATCH LIVE TV

Trending news