इंद्रु नाग देवता ने PM मोदी का रोका रास्ता, मंडी की युवा संकल्प रैली में जा रहे थे प्रधानमंत्री
Advertisement

इंद्रु नाग देवता ने PM मोदी का रोका रास्ता, मंडी की युवा संकल्प रैली में जा रहे थे प्रधानमंत्री

शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का हिमाचल दौरा था, लेकिन दौरे से पहले ही जिला मंडी में बारिश आ गई, जिसकी वजह दौरा रद्द हो गया. ऐसे में अब कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम मोदी और सीएम जयराम ठाकुर पर निशाना साधा है. 

इंद्रु नाग देवता ने PM मोदी का रोका रास्ता, मंडी की युवा संकल्प रैली में जा रहे थे प्रधानमंत्री

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष सुखविंदर सिंह सुक्खू ने नादौन विधानसभा क्षेत्र के सेरा विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याओं को सुना. इसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ भी चुनावों को लेकर चर्चा की गई. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से चुनाव में तैयार रहने के लिए कहा. इतना ही नहीं उन्होंने हिमाचल के मंडी में आयोजित हो रही युवा संकल्प रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के न पहुंचने पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर पर तंज कसा. 

हिमाचल में बेरोजगारी 14 लाख का आंकड़ा कर चुकी पार-सुखविंदर सिंह सुक्खू
सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने इंद्रु नाग देवता के मंदिर में शीश नवाया था ताकि बारिश न हो, लेकिन भगवान इंद्रु नाग देवता ने भी उनकी अरदास को अस्वीकार कर दिया है, क्योंकि इंद्रु नाग देवता भी जानते हैं कि जयराम ठाकुर से हिमाचल प्रदेश की जनता पूरी तरह तंग आ चुकी है. जयराम सरकार के नेतृत्व में हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी बढ़ गई है. आज हिमाचल प्रदेश में बेरोजगारी 14 लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है.

ये भी पढ़ें- Live: भाजपा का टेक्निकल विधायक कहे जाने वाले अनिल शर्मा ने बीजेपी में रहने को लेकर की बड़ी घोषणा

सीएम जयराम से परेशान हो चुकी है जनता-सुखविंदर सिंह सुक्खू
वहीं सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पीएम मोदी पर भी निशाना साधते हुए कहा कि पीएम मोदी का रास्ता भी इंद्रु नाग देवता ने ही बारिश करके रोका है. सुक्खू ने कहा कि इंद्रु नाग देवता ने बारिश करके बताया है कि मोदी जी आप का चुनाव 2024 में है, हिमाचल विधानसभा चुनाव जयराम ठाकुर का है. जयराम ठाकुर से हिमाचल की जनता परेशान हो चुकी है, जिसके चलते इंद्रु नाग देवता ने बारिश कर पीएम मोदी को दिल्ली में ही रोके रखा.

WATCH LIVE TV

Trending news