Ambala Firing: अंबाला में एक लाइटर को लेकर हुआ विवाद! चली गोलियां, 2 लोग घायल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2122918

Ambala Firing: अंबाला में एक लाइटर को लेकर हुआ विवाद! चली गोलियां, 2 लोग घायल

Ambala News: अंबाला कैंट में एक लाइटर को लेकर हुआ. जिसमें फायरिंग की गई. वहीं, इस फायरिंग में दो लोग घायल भी हो गए. 

Ambala Firing: अंबाला में एक लाइटर को लेकर हुआ विवाद! चली गोलियां, 2 लोग घायल

Ambala News: अंबाला कैंट में एक लाइटर को लेकर हुए विवाद में फायरिंग किये जाने का मामला सामने आया है.  बताया जा रहा है कि एक शख्स ने दुकानदार से सिगरेट जलाने वाला लाइटर खरीदा. इस दौरान हुई बहस के बाद दुकानदार व बीच बचाव कर रहे पड़ोसी पर 3 बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमे 2 लोग घायल हो गए हैं, जिन्हें अंबाला कैंट सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. 

बता दें, अंबाला छावनी में बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ फायरिंग करने का मामला सामने आया है. घटना में गोली दुकानदार और बचाव करने आए पड़ोसी दुकानदार को लगी है. जानकारी के अनुसार, अंबाला छावनी की राय मार्केट में बाइक सवार तीन बदमाशों ने जनता टी स्टाल पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी.  बताया जा रहा है कि दुकान पर महज लाइटर खरीदने को लेकर बहस हुई थी. 

Isha Malviya: ईशा मालवीय ने स्टाइलिश साड़ी लुक में म्यूजिक बिट पर बिखेरा जलवा, देखें

ऐसे में एक गोली दुकानदार की जांघ में लगी तो दूसरी गोली बचाव करने आए पड़ोसी दुकानदार की जांघ में लगी.  इस बीच बदमाशों ने हवा में भी फायर किए थे. दुकानदार की पहचान बी.डी. फ्लोर मिल के पीछे एक कॉलोनी निवासी अमित तो दूसरे की प्रमोद के रूप में हुई. 

डायल-112 के कर्मियों ने आनन-फानन में घायलों को छावनी नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है.  अंबाला कैंट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान दर्ज करने की प्रक्रिया शुरू कर दी. 

घायल अमित व उसकी पत्नी ने बताया सारा झगड़ा लाइटर को लेकर हुआ.  हमने लाइटर वापस लेकर हमलावरों को पैसे वापस दे दिये थे. उसने बहस की तो दुकान से बाहर जाने को बोल दिया कुछ देर में बाइक पर 3 लोग आए और फायरिंग शुरू कर दी. 

Trending news