सिद्धू मुसेवाला के गांव की गलियां सुनसान..हर तरफ मातम, किसी घर में नहीं जला चूल्हा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1201747

सिद्धू मुसेवाला के गांव की गलियां सुनसान..हर तरफ मातम, किसी घर में नहीं जला चूल्हा

Sidhu Moosewala: पंजाब सरकार पर सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और पंजाब सरकार के सुरक्षा व्यवस्था की निंदा की जा रही है. सिद्धू मूसेवाला को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

 

photo

Sidhu Moosewalaचंडीगढ़: पंजाब में सुरक्षा व्यवस्था पर एक के बाद एक बड़ा सवाल खड़ा हो रहा है. अब पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हुई मौत के बाद पंजाब में हालात तनावपूर्ण हैं. पंजाब सरकार पर सिद्धू मूसेवाला के समर्थकों का गुस्सा फूट पड़ा और पंजाब सरकार के सुरक्षा तंत्र की निंदा की जा रही है. 

मुसेवाला की हत्या के मामले में अब तक लगे आरोप यह भी कहते हैं कि गैंगस्टर काफी समय से उसकी तलाश कर रहे थे, लेकिन खुफिया एजेंसियों को इसका पता नहीं चला. पता चला है कि सिद्धू मूसेवाला को पिछले कुछ समय से जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

 

मूसेवाला की सुरक्षा कम करने पर गरमा गई सियासत

मूसेवाला की सुरक्षा कम करने पर भी लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है. सरकार की इस लापरवाही को भी मूसेवाला की हत्या का एक बड़ा कारण माना जा रहा है.

कनाडा स्थित गैंगस्टर हत्या के लिए जिम्मेदार

यह टास्क फोर्स एक भी घटना को नहीं सुलझा पाई है और न ही कोई बड़ा गैंगस्टर इस फोर्स के हाथ में आया है. मूसेवाला की हत्या का आरोप कनाडा में जन्मे गैंगस्टर गोल्डी बरार पर लगाया गया है, जो लॉरेंस बिश्नोई का साथी है, जो पंजाब की जेल में बंद है. जारी घटनाओं से साफ है कि गैंगस्टरों को पंजाब पुलिस और उसकी खुफिया एजेंसियों का कोई खौफ नहीं है.

मूसा के गांव में किसी घर में मातम नहीं जला

सिद्धू मूसेवाला के निधन के बाद उनके गांव मुसेवाला में सन्नाटा पसरा हुआ है. गांव में मातम की लहर है. उसके घर के आसपास पूरा गांव इकट्ठा होने लगा.  इस मातम में गांव के किसी भी घर में चूल्हा नहीं जलाया गया.लोगों ने कहा कि उनके गांव के लड़के ने पंजाब को पूरे देश में मशहूर कर दिया है और उसे इस तरह मारने का क्या इंसाफ है. उन्होंने अपना गुस्सा पंजाब सरकार पर भी निकाला. मुसेवाला के मन की शांति के लिए प्रार्थना की गई. गांव की गलियां सुनसान हैं. 

Trending news