Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1675603
photoDetails0hindi

Happy Birthday Radhika Madan: छोटे परदे से लेकर बड़े परदे तक, जानिए कैसा रहा राधिका मदान का सफर

Happy Birthday Radhika Madan: आने वाले समय में राधिका मदान 'सास बहू और फ्लेमिंगो' वेब सीरीज में नजर आएंगी.

Happy Birthday Radhika Madan

1/5
Happy Birthday Radhika Madan

Happy Birthday Radhika Madan, Photos Gallery: बॉलीवुड एक्ट्रेस राधिका मदान उन सफल अभिनेताओं में से एक हैं, जिन्होंने सफलतापूर्वक टीवी की दुनिया से बॉलीवुड में कदम रखा और एक के बाद एक   कामयाबी की सीढ़ियां चढ़ती चली गई. राधिका मदान के जन्मदिन के अवसर पर हम उनसे जुड़ी कुछ दिलचसब बातें बताने जा रहे हैं कि किस तरह उन्होंने टीवी से लेकर बड़े पर्दे तक का सफर तय किया है.

 

Happy Birthday Radhika Madan

2/5
Happy Birthday Radhika Madan

Happy Birthday Radhika Madan: टीवी से बॉलीवुड तक का सफर 

राधिका मदान ने अपने एक्टिंग करियर की शुरवात छोटे पर्दे के शो 'मेरी आशिकी तुम से ही'  से की थी. इस शो ने राधिका मदान को एक खास पहचान दी. इसके बाद 2018 में राधिका मदान ने बॉलीवुड की ओर कदम बढ़ाए और डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' के जरिए डेब्यू किया. 

Happy Birthday Radhika Madan

3/5
Happy Birthday Radhika Madan

इसके बाद राधिका ने पीछे मुड़कर नहीं देखा और अपने एक्टिंग करियर को नई ऊचांइयों तक पहुंचा दिया. अपने 5 सालों के फिल्मी करियर के दौरान राधिका मदान ने 'शिद्द्त', 'कुत्ते', 'मर्द को दर्द नहीं होता', 'अंग्रेजी मीडियम' और 'मोनिका ओह माय डार्लिंग' जैसी फिल्मों में काम किया और दर्शकों का दिल भी जीता. आने वाले समय में राधिका मदान 'सास बहू और फ्लेमिंगो' वेब सीरीज में नजर आएंगी. 

Happy Birthday Radhika Madan

4/5
Happy Birthday Radhika Madan

Happy Birthday Radhika Madan: राधिका के विवादिक बयान  

बता दें कि अपनी पिछली फिल्म 'कुत्ते' की प्रमोशन के दौरान राधिका मदान ने कुछ विवादिक बयान दिए थे जिस वजह से वह सुर्ख़ियों में आ गई थी. जी हां, फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरव्यू में राधिका मदान ने कहा था कि - 'टीवी इंडस्ट्री में 40-50 घंटे काम करना पड़ता है, जोकि काफी हैक्टिक होता है. स्क्रिप्ट के बारे में पूछे जाने पर कहा जाता है कि आप सेट पर चलो गरमा-गरम स्क्रिप्ट आ रही है लेकिन ऐसा नहीं होता है और डायरेक्टर आखरी समय में स्क्रिप्ट बदल देते हैं. उनके इस बयान पर छोटे पर्दे की मशहूर शो मेकर एकता कपूर और मशहूर टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष जैसी सेलेब्स ने नाराजगी व्यक्त की थी.

Happy Birthday Radhika Madan:

5/5
Happy Birthday Radhika Madan:

Happy Birthday Radhika Madan: 'राधिका मदान' एक फैशन सेंसेशन! 

राधिका मदान एक्टिंग के साथ-साथ अपनी फैशन प्रवृत्ति के लिए भी जानी जाती हैं. कैजुअल आउटफिट्स से लेकर हाई-एंड ग्लैमर तक, एक्ट्रेस हमेशा अपने लुक्स के साथ एक्सपेरिमेंट करने के लिए तैयार रहती हैं. वह बहुत खूबसूरत हैं और उसका सुरुचिपूर्ण व्यवहार उनके व्यक्तित्व में चार चांद लगा देता है. यह उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देख कर भी पता चलता है.

(For more news apart from Radhika Madan's Photos Gallery, stay tuned to Zee PHH)