Punjab News: हनीट्रैप में फंसा कर एक शख्स से 2 महिलाओं समेत चार लोगों ने ऐंठे लाखों रुपए! जानिए पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1758341

Punjab News: हनीट्रैप में फंसा कर एक शख्स से 2 महिलाओं समेत चार लोगों ने ऐंठे लाखों रुपए! जानिए पूरा मामला

 Punjab Lehragaga Honeytrap news in Hindi: पुलिस यह तलाशने की कोशिश कर रही है कि इस गैंग ने कितने और लोगों को अपना शिकार बनाया है. 

Punjab News: हनीट्रैप में फंसा कर एक शख्स से 2 महिलाओं समेत चार लोगों ने ऐंठे लाखों रुपए! जानिए पूरा मामला

Punjab Lehragaga Honeytrap news in Hindi: पंजाब के संगरूर जिले के लहरागागा से हनीट्रैप का एक मामला सामने आया है जहां एक शख्स को हनीट्रैप में फंसा कर 2 महिलाओं समेत चार लोगों के गैंग ने उससे 3 लाख रुपए ऐंठ लिए. पुलिस द्वारा पीड़ित शख्स के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर दो महिलाएं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. 

फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस द्द्वारा 2 महिलाओं समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस द्वारा जांच की जा रही है. पुलिस यह तलाशने की कोशिश कर रही है कि इस गैंग ने कितने और लोगों को अपना शिकार बनाया है. 

पुलिस द्वारा दर्ज की गई FIR के अनुसार लहरागागा का रहने वाला एक शख्स जिसकी, लहरागागा की रहने वाली जसमीन बेगम के साथ जान पहचान थी, वह अक्सर पीड़ित शख्स के साथ मिलती-जुलती रहती थी. पुलिस के पास लिखाए अपने बयान में पीड़ित ने बताया कि पहले जसमीन बेगम ने उसको कहा कि वो उसकी दोस्ती एक सोलह सत्रह साल की लड़की के साथ करवा देती है, तो फिर शख्स ने कहा कि "मैं शादीशुदा हूं, मेरे बच्चे हैं. मैं ऐसा नहीं कर सकता." 

इसके बाद पीड़ित ने अपने बयान में लिखवाया कि उसके बाद जसमीन बेगम ने उसको कहा कि "एक और औरत है जो 35-36 साल की है, वह विधवा है और वह चाहती है कि उसका कोई दोस्त हो, मैं आपकी बात उसके साथ करवा देती हूं." इसके जवाब में पीड़ित ने कहा कि उसने फिर मना कर दिया, लेकिन उसके बाद जसमीन बेगम ने उसके ऊपर दबाव बनाया. 

पीड़ित ने कहा कि "मैं उनकी बातों में आकर बलबीर कौर नाम की औरत के साथ बात करने के लिए राजी हो गया, तो उसने मुझे बोला कि वह आपको मिलना चाहती है, तो मैं उस दिन लहरागागा के पास के गांव में था, तो मुझे जसमीन बेगम का फोन आया कि वह लहरागागा आ गई है, तो आप कहां हैं? मैंने अपनी लोकेशन बताई तो उसने कहा कि आप वहां रुको आपके पास आ जाती है. मैं अपनी गाड़ी में बैठा था और वह एक लड़के के साथ आई और मेरी गाड़ी की अगली सीट पर बैठ गई. उसने कहा मुझे जसमीन बेगम ने भेजा है, उसके बाद हम संगरूर के एक होटल में चले गए वहां पर हमने अपने दोनों के आधार कार्ड, देकर एक कमरा बुक करवाया और वहां पर खाना खाया." 

यह भी पढ़ें:  जानिए ICC World Cup 2023 में पंजाब के मोहाली स्टेडियम को मौका न मिलने पर PCA को कितने का हुआ घाटा 

पीड़ित ने अपने बयान में आगे लिखवाया कि "जो औरत उसको मिलने आई थी — बलबीर कौर — उसने कहा कि उसको जल्दी है और अगर वह उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना चाहता है, तो बना सकता है. तो होटल के कमरे में उन्होंने एक दूसरे के साथ दोनों की सहमति के साथ संबंध बनाए पर जब पीड़ित ने कहा किसके बदले कितने पैसे चाहिए, तो वहां पराई औरत ने कहा की पैसों की कोई जरूरत नहीं, मैं अपने आप जसमीन बेगम से ले लूंगी। तो आगे उसने बताया कि "मैंने उसको बोला कि मुझे लहरागागा जाना है तो आपको मैं छोड़ दूंगा, तो उसने कहा मैंने किसी रिश्तेदारी में जाना है, मुझे संगरूर के पास बस स्टैंड पर छोड़ दो. मैंने उसको संगरुर के बस स्टैंड पर छोड़ दिया, तो दूसरे दिन जसमीन बेगम का फोन आता है की होटल के कमरे में बलवीर कौर ने उसकी वीडियो बना ली है और वह आपके ऊपर बलात्कार का मामला दर्ज करवा देगी, नहीं तो Rs 5 लाख रूपये दो." 

उसके बाद वह शख्स थोड़ा नाराज और कहा "मेरे पास 5 लाख नहीं है." उसके बाद एक और शख्स जो उनका साथी है उसके पास आता है और कहता है कि उनकी एक वीडियो बन चुकी है. हालांकि 3 लाख में बात हो गई और इस पूरे गैंग में चार लोग थे. पीड़ित ने आगे अपने बयान में बताया कि "उन्होंने अपने एक और साथी को साथ ले जाकर इन चारों लोगों को लहरागागा के पास एक सुनसान जगह पर जाकर 3 लाख रुपए दे दिए और उसके साथी ने उनको पैसे देते हुए की वीडियो बना ली थी." इसके बाद उनका समझौता हो गया लेकिन उसको बाद में पता चला कि वह लोग ऐसे ही कई लोगों को फंसा चुके हैं और धंधा चलाते हैं. 

यह भी पढ़ें: ICC World Cup 2023: क्यों आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर हुआ मोहाली स्टेडियम, BCCI उपाध्यक्ष ने दी सफाई!

(For more news apart from Punjab Lehragaga Honeytrap news in Hindi stay tuned to Zee PHH)

Trending news