5 june 2022 horoscope: इस राशि के जातक पर हो सकती है धन वर्षा, जानें आज का राशिफल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1208538

5 june 2022 horoscope: इस राशि के जातक पर हो सकती है धन वर्षा, जानें आज का राशिफल

आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. गरीब की मदद करें. हर रविवार सूर्य देव को जल देने से हर काम में सफलता मिलेगी साथ ही धन वर्षा होगी.

5 june 2022 horoscope: इस राशि के जातक पर हो सकती है धन वर्षा, जानें आज का राशिफल

मेष (Aries): इस राशि के जातकों पर आज काम का लोड़ रह सकता है. आज आप घर के कामों में उलझे रह सकते हैं. शाम के वक्त परिवार के साथ घूमने का प्लान कर सकते हैं. आज आपको अपनी सेहत का भी खास ध्यान रखना होगा.  

वृषभ (Taurus): आज आपको कोई शुभ समाचार मिल सकते हैं. अगर आपकी शादी में बाधा आ रही है तो आज कुछ अच्छा हो सकता है. आज किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. जो लोग गाड़ी लेने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन शुभ है. 

ये भी पढ़ें- Astrology: इन अक्षर के नाम वाले लोग होते हैं लकी, जीवनभर रहती है मां लक्ष्मी की कृपा

मिथुन (Gemini): इस राशि के जातक नकारात्मक विचारों से दूर रहें. काफी समय से कर रहे काम की प्लानिंग में आज सफलता मिल सकती है. आज आप बड़ी मात्रा में पैसों का लेन-देन कर सकते हैं. आज आप धार्मिक कार्यक्रमों में व्यस्त रह सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Petrol Diesel CNG Price: रविवार को कितना हुआ पेट्रोल-डीजल और सीएनजी का दाम, जानें ताजा भाव

वृश्चिक (Scorpio): वृश्चिक राशि के जातक आज कुछ नया काम करने का प्रयास कर सकते हैं. आज का दिन आपके लिए शुभ रहने वाला है. आज आपको अपनी सेहत पर ध्यान देने की जरूरत है. गरीब की मदद करें. हर रविवार सूर्य देव को जल देने से हर काम में सफलता मिलेगी साथ ही धन वर्षा होगी.  

Disclaimer: zee पंजाब हिमाचल यहां दी गई जानकारी की पुष्टि नहीं करता. यह जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news