Aaj ka rashifal: कैसी होगी आपकी महीने की शुरुआत, कैसा रहने वाला है आज का दिन?
Advertisement

Aaj ka rashifal: कैसी होगी आपकी महीने की शुरुआत, कैसा रहने वाला है आज का दिन?

Aaj ka rashifal: सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपकी शादी के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. आज के दिन किए गए काम में आपको तरक्की मिलेगी. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा है. अगर आप टीचर हैं तो आपको किसी अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है.

Aaj ka rashifal: कैसी होगी आपकी महीने की शुरुआत, कैसा रहने वाला है आज का दिन?

Aaj ka rashifal 1 july: वैदिक शास्त्रो में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. बता दें, इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का पता चलता है. ऐसे में जानें आपका महीने का पहला दिन कैसा रहने वाला है. आज किन राशि के जातकों को शुभ समाचार मिलेंगे और किसे सावधान रहना होगा. 

मेष: मेष राशि के जातक आज ऑफिस में व्यस्त रह सकते हैं. आज आप पर वर्क लोड रहेगा. आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है, जिसे आपको बखूबी निभाना होगा. अगर आप हलवाई हैं तो आपकी अच्छी खासी ब्रिकी होने वाली है. युवाओं को अपने करियर पर ध्यान देना होगा. 

ये भी पढ़ें- Petrol diesel price: महीने के पहले दिन पेट्रोल डीजल के दाम में मिली राहत, जानें ताजा दाम

वृष: इन राशि वालों को आज सावधानी से वाहन चलाना होगा. किसी भी काम को करने में आलस न दिखाएं. नेगेटिव विचारों से दूर रहें. अगर आप कुछ नया काम करने का प्लान कर रहे हैं तो आज का दिन ठीक नहीं है. आपको थोड़ा समय इंतजार करना पड़ेगा. युवा भी किसी काम को करने में जल्दबाजी न करे. 

मिथुन: इस राशि वालों की सेहत आज ठीक रहेगी. आप योगा करें इससे आपको थोड़ा आराम मिलेगा. आज आपके निजी संबंध अच्छे रहेंगे. आप घूमने का प्लान कर सकते हैं. किसी पुराने से दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 

कर्क: कर्क राशि वालों को आज शुभ समाचार मिल सकते हैं. आपको ऑफिस की तरफ से बाहर जाने का मौका मिल सकता है. आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. आज आपको अपने काम पर ज्यादा फोकस करना होगा. आपकी सेहत भी अच्छी रहेगी. किसी भी वाद-विवाद में पड़ने से बचना होगा. 
 
सिंह: सिंह राशि के जातकों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपकी शादी के लिए कोई अच्छा रिश्ता आ सकता है. आज के दिन किए गए काम में आपको तरक्की मिलेगी. महिलाओं के लिए भी आज का दिन अच्छा है. अगर आप टीचर हैं तो आपको किसी अच्छी जॉब का ऑफर मिल सकता है. 

कन्या: कन्या राशि वाले आज थोड़ा परेशान रह सकते हैं. बुजुर्गों की सेहत प्रभावित रह सकती हैं. जिन लोगों का कारोबार ठीक नहीं चल रहा उन्हें थोड़ा समय और परेशान रहना पड़ेगा. मेडिकल क्षेत्र से जुड़े लोगों पर आज वर्क लोड रह सकता है.   

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्भर हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

WATCH LIVE TV

Trending news