Horoscope 07 September: दो बातों का रखा ध्यान तो आज बनेंगे आपके सारे काम,मिलेगा पैसा
Advertisement

Horoscope 07 September: दो बातों का रखा ध्यान तो आज बनेंगे आपके सारे काम,मिलेगा पैसा

आज का दिन आपके चेहरे पर खुशियां लेकर आएगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे और धन लाभ भी होगा. हालांकि दो बातों का आपको खास ख्याल रखना होगा.

Horoscope 07 September: दो बातों का रखा ध्यान तो आज बनेंगे आपके सारे काम,मिलेगा पैसा

नई दिल्ली: आज का दिन आपके चेहरे पर खुशियां लेकर आएगा. लोग आपके काम की तारीफ करेंगे और धन लाभ भी होगा. हालांकि दो बातों का आपको खास ख्याल रखना होगा. आइए एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से जानते हैं कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): मंगलवार को आपके कार्यक्षेत्र में कोई बड़ा बदलाव आ सकता है. परिवार की तरफ से आप बेफिक्र रहेंगे. भाग्य आपके साथ है. कार्यक्षेत्र में अच्छी सफलता मिलेगी. व्यापारी वर्ग को विशेष रूप से अच्छे फल प्राप्त होंगे, जिससे धन लाभ के योग बनेंगे. 

वृषभ (Taurus): शिक्षा प्राप्ति के लिए मंगलवार अच्छा है. उच्च शिक्षा प्राप्ति के लिए विदेश जाने की योजना सफल होगी. आपमें कार्य करने के लिए नवीन ऊर्जा  का संचार होगा. कामकाज के लिए दिन बेहतर है.

मिथुन (Gemini): इस राशि वाले जातकों के लिए दिन शुभ रहेगा. कार्यक्षेत्र में प्रभाव बना रहेगा. अच्छा धन लाभ होगा. परिवार की जरूरतों का पूरा ध्यान रखेंगे. दिनभर चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी.

कर्क (Cancer): मांगलिक कार्यों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. बहुत दिनों के बाद किसी अपने से मिलने का मौका मिलेगा. किसी नए कार्य की शुरुआत लाभकारी रहेगी. कोर्ट-कचहरी के मामलों से मुक्ति मिल सकती है. कामकाज में अच्छा धन लाभ होगा.

सिंह (Leo): व्यापार में लाभ होगा. नौकरी में प्रमोशन होगा. उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलेगा. दिन की शुरुआत अच्छी होने वाली है. कार्यक्षेत्र में भी उत्तम स्थिति देखने को मिलेगी. 

कन्या (Virgo):  कामकाज में सफलता के साथ लाभ होगा. आप प्रशंसा के पात्र बनेंगे. थोड़ी बेचैनी महसूस कर सकते हैं. आपका खराब स्वास्थ्य आपकी बेचैनी का कारण होगा. छात्रों का मन पढ़ाई में नहीं लगेगा.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): मंगलवार को परिवार का उत्तम सुख प्राप्त होगा. मांगलिक कार्य या समारोह में शामिल होंगे. व्यक्ति विशेष से मुलाकात यादगार रहेगी. कामकाज के लिए दिन उत्तम है. प्रेम संबंधों में सफलता मिलेगी.

वृश्चिक (Scorpio): पूरे दिन आप उत्साह से भरपूर नजर आएंगे. मांगलिक कार्य में शामिल होंगे. कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी प्रशंसा करेंगे. सराहनीय कार्य करेंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. आप मीठी वाणी बोलकर दूसरों को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब होंगे.

धनु (Sagittarius):  आपके सहज ज्ञान में वृद्धि होगी और विचारों में दृढ़ता आएगी. आप वार्तालाप की निपुणता एवं अपनी चुस्ती-चालाकी का प्रयोग करते हुए अपने कार्यों को पूरा करेंगे. परिवार के सदस्यों की तरफ से सुख और सहयोग मिलेगा.

मकर (Capricorn): आपका दिन अच्छा बीतेगा. शरीर में भी फुर्तीलापन देखने को मिलेगा. व्यापार-व्यवसाय में लाभ होगा. नौकरी के हालात भी अच्छे बने रहेंगे. जैसा चाहोगे वैसा ही फल पाओगे. दिन कामकाज के क्षेत्र में लाभदायक सिद्ध होगा.

कुंभ (Aquarius): चतुराई का प्रयोग करते हुए कार्य करेंगे तो उसमें सफलता मिलेगी. आप अपनी कार्य योजनाओं को अपनी इच्छानुसार पूरा करेंगे. पारिवारिक सुख अच्छा मिलेगा. आप अच्छे कार्य की ओर अपना ध्यान केंद्रित करेंगे. मानसिक शांति मिलेगी.

मीन (Pisces): अपने दिन को बेहद खास बनाने के लिए आप परिवार के साथ समय व्यतीत करेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. आपको अपने कार्य में सफलता प्राप्त होगी. भाग्य का पूरी तरह साथ तो नहीं मिलेगा पर कोर्ट-कचहरी से संबंधित मामलों में थोड़ी राहत मिल सकती है.

Trending news