Horoscope 14 September: सोच समझकर बोलें, आज इन राशि वालों को मिलने वाली है सफलता

मंगलवार को आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे. आज का दिन सफलता के अवसर लेकर आ रहा है. वही दो राशि वालों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है.

Horoscope 14 September: सोच समझकर बोलें, आज इन राशि वालों को मिलने वाली है सफलता

नई दिल्ली: मंगलवार को आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे. आज का दिन सफलता के अवसर लेकर आ रहा है. वही दो राशि वालों को थोड़ा सतर्क रहने की जरूरत है. आइये जानते हैं एस्ट्रो गुरु बेजान दारुवाला के पुत्र चिराग दारुवाला से कि आपके लिए मंगलवार कैसा रहने वाला है.

मेष (Aries): मंगलवार को आपके लिए किसी नई व्यापारिक योजना पर काम करने के लिए अच्छा समय है. आपका भाग्य अच्छा रहेगा. अपने मित्र एवं परिचितों के साथ अच्छा समय बिताएंगे. चतुराई का इस्तेमाल करेंगे तो सफलता जरूर मिलेगी. 

वृषभ (Taurus): आपकी प्रतिभा से आपका भाग्य जागृत होगा और आपको सभी कार्यों में सफलता मिलेगी. प्रेम संबंधो में संवेदनशीलता देखने को मिलेगी इसलिए आज जो भी बोलें, जरा सोच समझकर बोलें. अपने से बड़ों और सज्जन व्यक्तियों का आदर सत्कार करने में अग्रणी रहेंगे. 

मिथुन (Gemini): दिन की शुरुआत आपके लिए बेहतर होने वाली है. आप जिस भी कार्य को अपने हाथ में लेंगे, उसमें सफल होंगे. दूसरों के साथ मिलकर किए गए काम में भी अच्छा लाभ प्राप्त होगा. कोर्ट-कचहरी से संबंधित कोई मसले हैं तो उनमें राहत मिलने की संभावना है. 

कर्क (Cancer): आज का दिन आपको कामकाज में अच्छी सफलता दिलाने वाला है, मेहनत और भाग्य का साथ हर तरह से उत्तम प्राप्त होगा. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी. कारोबार में वृद्धि के योग हैं और स्वास्थ्य आम तौर पर अच्छा बना रहेगा. आपके द्वारा दी गई सलाह दूसरों के काम आएगी.

सिंह (Leo): आज आपके अच्छे लोगों से संपर्क स्थापित होंगे, जो आपको कार्य में सफलता दिलाने के लिए लाभदायक साबित होंगे. किसी से नई दोस्ती आपके उज्ज्वल भविष्य में मददगार साबित होगी. 

कन्या (Virgo): आज सभी के लिए आपका व्यवहार बड़ा ही सौम्य रहेगा. व्यवहार में परिवर्तन दूसरों के लिए चर्चा का विषय बनेगा. स्वास्थ्य के प्रति लापरवाही न बरतें. आप मन लगाकर काम करेंगे और किसी अपने की सहायता से ही आपको अच्छा धन लाभ होगा.

WATCH LIVE TV

तुला (Libra): चुस्ती-फुर्ती के साथ आप अपने प्रत्येक कार्य को बहुत ही आसानी से पूरा करेंगे. छात्रों को परीक्षा-प्रतियोगिता में सफलता मिलेगी. नौकरी में किसी की सहायता से कुछ नया सीखने का अवसर मिलेगा. मन प्रसन्न रहेगा और धन लाभ भी होगा.

वृश्चिक (Scorpio): आपको भाग्य का पूरा साथ मिलेगा. कार्य क्षेत्र में अच्छा दिन व्यतीत होगा. मेहमानों के आने के कारण घर का माहौल खुशनुमा बना रहेगा. आपके मन में अपने गुरुजनों एवं बड़े बुजुर्गों के लिए आदर सत्कार की भावना बढ़ेगी. 

धनु (Sagittarius): दिन कामकाज के लिए बेहतर है. किसी नवीन मित्र की सहायता से आपको अपनी योजनाओं में आशातीत सफलता जरूर प्राप्त होगी. आर्थिक स्थिति अच्छी बनी रहेगी, लेकिन अचानक खर्च भी बढ़ने वाले हैं. पूरा दिन अच्छा व्यतीत होने वाला है.

मकर (Capricorn): मंगलवार को किसी से मन-मुटाव होगा. स्वास्थ्य के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा. नौकरी हो या व्यवसाय, अच्छी सफलता मिलेगी. दाम्पत्य जीवन में मधुरता रहेगी. परिवार या प्रेमीजनों के साथ अच्छा समय बीतेगा.

कुंभ (Aquarius): आप अपनी बुद्धिमता और चतुराई का परिचय देते हुए अपने कार्यों को आसानी से पूरा करेंगे. वाणी में मिठास रहेगी, जिसके कारण मित्रों, रिश्तेदारों से आपके संबंधों में मधुरता बनेगी. आपके घर में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होगा. भाग्य आपका साथ देगा.

मीन (Pisces): आप अपने शत्रुओं को अपने ऊपर हावी नहीं होने देंगे, बल्कि उनको परास्त करने में सफल होंगे. भाग्य का साथ मिलने वाला है. परिवार और मित्रों के साथ बाहर घूमने जाएंगे, उनका अच्छा साथ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य के लिए भी दिन उत्तम है.