Horoscope 27 Sep, 2021: इन राशि वालों के लिए बेहद खास है सोमवार का दिन, जानें अपना भी भाग्यफल
Advertisement

Horoscope 27 Sep, 2021: इन राशि वालों के लिए बेहद खास है सोमवार का दिन, जानें अपना भी भाग्यफल

इन राशि वालों के लिए नई उम्मीदें लेकर आएगा सोमवार. आज के दिन धन कमाने के कई रास्ते मिल सकते हैं. 

Horoscope 27 Sep, 2021: इन राशि वालों के लिए बेहद खास है सोमवार का दिन, जानें अपना भी भाग्यफल

नई दिल्लीः इन राशि वालों के लिए नई उम्मीदें लेकर आएगा सोमवार. आज के दिन धन कमाने के कई रास्ते मिल सकते हैं. तो चलिए जानते हैं कि बाकी राशि वाले लोगों के लिए कैसा रहेगा सोमवार का दिन.

मेषः- सोमवार के दिन मेष राशि वाले लोगों के घर में प्यार और समझदारी देखने के मिलेगी. लंबे समय से चले आ रहे कोर्ट-कचहरी के कामों से आज छुटकारा मिल सकता है.

वृषभः- सोमवार के दिन वृषभ राशि वाले लोगों को कोई अच्छी खबर मिल सकती है. साथ ही किसी अच्छे व्यक्ति का मार्गदर्शन मिलेगा. आज के दिन छोटे-मोटे प्रलोभन से खुद को दूर रखें.

मिथुनः- सोमवार के दिन शिक्षा क्षेत्र से जुड़े लोगों के लिए आज का दिन बेहद शुभ है. इसी के साथ  जल्दी कामयाबी पाने के चक्कर में अनुचित कार्यों में ध्यान न दें.

कर्कः- सोमवार के दिन कर्क राशि वाले लोगों को उन्नति के लिए नए मार्ग और विकल्पों की तलाश करना जरूरी है. इसी के साथ जरूरत से ज्यादा खर्चों पर ध्यान दें.

सिंहः- सोमवार के दिन सिंह राशि वाले लोगों को दूसरे को दिया हुआ धन मिल सकता है. आज के दिन किसी बड़े कार्यक्रम में मित्रों का सहयोग मिलेगा.

कन्याः- सोमवार के दिन आप किसी खास व्यक्ति के साथ बातचीत करेंगे, जिस वजह से आपको मन काफी प्रसंन रहेगा. इसी के साथ आज के दिन व्यापारियों को बहुत दिमाग से काम करने जरूर है.

तुलाः- सोमवार के दिन तुला राशि वाले लोग दूसरों के साथ राजनीति से बाहर रहने की कोशिश करें. तो वहीं, खाने-पीने के व्यापारियों के लिए आज अच्छा समय है. छात्रों को विशेषज्ञ शिक्षकों से मदद मिलेगी.

वृश्चिकः- सोमवार के दिन वृश्चिक वाले लोगों को उदार भाव दूसरे लोगों को काफी प्रभावित करेगा. आज के दिन आप नए ऑनलाइन आभूषण खरीद सकते हैं. आज के दिन थोड़ा सतर्क रहें.

धनुः- सोमवार के दिन धनु राशि वाले लोग अपनी दिनचर्या में थोड़ा बदलाव लाने की कोशिश करें.

मकरः- सोमवार के दिन नई उम्मीदों के साथ दिन की शुरुआत होगी. व्यापार में बदलाव करने से पहले बड़ों की सलह जरूर लें. घर में नए मेहमान की आने की खबर मिल सकती है.

कुंभः- सोमवार के दिन कुंभ राशि वाले लोगों की किसी खास मामले को लेकर आपकी सोच बदल सकती है. लंबे समय से किसी योजना को लेकर विचार कर रहे हैं तो आज उसे शुरू करने का सही समय है.

मीनः- सोमवार के दिन मीन राशि वाले लोगों का दिन उत्तम रहेगा. इनकम बढ़ाने के कुछ नए अवसर आपको प्राप्त हो सकते हैं.

WATCH LIVE TV

Trending news