Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: वृश्चिक धनु कर्क और मकर राशि वालों के लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना रविवार का राशिफल

Rashifal 12 March 2023: सनातन धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज 12 मार्च 2023 रविवार का राशिफल?

1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए पॉजिटिव रहेगा. आपको किसी तरह का कोई मानसिक तनाव नहीं रहेगा. महिलाएं आज थोड़ा व्यस्त रह सकती हैं. संतान पक्ष से शुभ समाचार भी मिलेंगे.

2/6

तुला राशि: इस राशि के युवाओं के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आपका पूरा दिन इधर-उधर की भागदौड़ में निकलेगा. पारिवारिक जिम्मेदारियों में उलझे रहेंगे. 

3/6

कर्क राशि: इस राशि के प्रेमियों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आपका समय अच्छा बीतेगा. आप कहीं घूमने का भी प्लान कर सकते हैं. बुजुर्ग आज धार्मिक कार्यक्रम में शामिल रह सकते हैं.

4/6

वृश्चिक राशि: आपकी सेहत अच्छी रहेगी. धार्मिक कार्यों में समय बीतेगा. फर्नीचर व्यापारियों के लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. अविवाहित युवाओं की शादी के लिए कोई रिश्ता आएगा. 

5/6

धनु राशि: शाम के वक्त परिवार के साथ घूमने जाएंगे. आज आप घर के लिए शॉपिंग पर भी कर सकते हैं. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. आपके रुके हुए काम निपटेंगे. 

6/6

मकर राशि: स्थान परिवर्तन के योग बन रहे हैं. नौकरीपेशा लोगों के लिए आज का दिन राहतभरा है. हालांकि आज आप घर के कार्यों में व्यस्त रहेंगे. युवाओं और बच्चों के लिए आज का दिन मस्तीभरा रहेगा. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)