Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1572379
photoDetails0hindi

Rashifal: कुंभ राशि वालों को आज हो सकती है स्वास्थ्य संबंधी समस्या, जानें क्या है आज का राशिफल?

हिंदू धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें 15 फरवरी को क्या है आपका राशिफल?

1/7

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. आज आप कागजी कार्यों में उलझे रहेंगे. स्वास्थ्य को लेकर आपको सतर्क रहना होगा. बाहर का खाने पीने से परहेज करें.

2/7

मिथुन राशि: व्यापार के मामले में आज का दिन अच्छा है. आपको आज नई डील करने का मौका मिलेगा. आपके निजी रिश्ते मजबूत होंगे और आर्थिक स्थिति भी मजबूत होगी. 

3/7

सिंह राशि: किसी से प्रॉपर्टी संबंधी विवाद हो सकता है, जिसकी वजह से मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं. आज आपको अपने कार्य के प्रति ईमानदार और सक्रिय रहना होगा. इस समय आपको अपने कार्यों पर खास ध्यान देने की जरुरत है.

 

4/7

कर्क राशि: करीबी दोस्तों से कहासुनी हो सकती है. मेडिकल क्षेत्र में कार्य करने वाले लोगों को आज थोड़ा सावधान और अपने कार्य को लेकर सतर्क रहना होगा. आज आपसे कोई ऐसी गलती हो सकती है, जिसकी वजह से आप किसी बड़ी मुसीबत में फंस जायेंगे.

5/7

वृश्चिक राशि: पुराने मित्र से मुलाकात होगी. अगर किसी दूसरी जॉब के अप्लाई कर रहे हैं तो एक बार किसी से इसके बारे में जानकारी ले लें. जरूरतमंद की मदद करें और जितना संभव हो समय निकालकर भगवान का ध्यान करें.

6/7

कुंभ राशि: जिन जातकों का कोई कानूनी विवाद चल रहा है उन्हें अभी राहत मिलती नजर नहीं आ रही है. अभी कोई ऐसी गलती न करें जिसकी वजह से आप और ज्यादा फंस जाएं. आपको आज स्वास्थ्य संबंधी परेशानी रह सकती है. खान-पान पर ध्यान दें, बाहर का खाने से बचें. 

 

7/7

मीन राशि: अगर आपने कहीं जॉब के लिए अप्लाई किया था तो आज वहां से कोई संदेश मिलने की संभावना है. कार्य स्थल पर सहकर्मियों से आपसी तालमेल बनाए रखें. अगर गुस्से में कोई कुछ बोल भी दे तो उसे अनसुना करें.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)