Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh1738416
photoDetails0hindi

Aaj ka Rashifal: आपके लिए कैसा रहेगा आज का दिन, जानें अपना आज का राशिफल?

Aaj ka Rashifal 15 June 2023: आज दिन बृहस्पतिवार और आषाढ़ मास के कृष्ण पक्ष की त्रयोदशी तिथि है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढें आज का राशिफल? 

 

1/5

तुला राशि: आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहेगा. आप किसी खास शख्स से मिल सकते हैं. मांगलिक और सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

 

2/5

धनु राशि: संतान पक्ष को लेकर परेशान रहेंगे. व्यापारियों को भी आज परेशान होना पड़ सकता है. आज आप कहीं यात्रा पर भी जा सकते हैं. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा.  

 

3/5

कन्या राशि: व्यापारियों को धन लाभ मिलेगा. आपके यश व कीर्ति में वृद्धि होगी. सामाजिक स्तर पर लोगों के साथ आपके संबंध अच्छे होंगे. अगर कोई नया कार्य करने का सोच रहे हैं तो भी आज का दिन सही है.

 

4/5

मकर राशि: वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. कहीं निवेश करने से पहले सोच-विचार कर लें. आज आपको किसी सरकारी योजना का लाभ मिल सकता है. आज आप मानसिक रूप से अच्छा महसूस करेंगे. 

 

5/5

मीन राशि: आज आप धार्मिक कार्यक्रमों में व्यस्त रहेंगे. स्थान परिवर्तन के भी योग बन रहे हैं. आप नया वाहन खरीदने का प्लान कर सकते हैं. अगर आपका कोई कानूनी विवाद चल रहा है तो आपको उसमें निजात मिलने की संभावना है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)