Advertisement
photoDetails0hindi

Rashifal: तुला और धनु राशि वालों के बनेंगे आज रुके हुए काम, जानें अपना आज का राशिफल

Rashifal 15 March 2023: सनातन धर्म में राशि और राशिफल का विशेष महत्व होता है. कहा जाता है कि हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. हर दिन का राशिफल इन्हीं ग्रह-नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. ऐसे में जानें क्या है आज 15 मार्च 2023 बुधवार का राशिफल?

 

1/7

मेष राशि: आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं है. आज किसी से ज्यादा बहस करना आपके लिए अच्छा नहीं होगा. अन्यथा आप किसी मुसीबत में फंस जाएंगे. लोगों के साथ आपका तालमेल भी कुछ ठीक नहीं बैठेगा. 

2/7

मिथुन राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपके रुके हुए काम बनेंगे. सामाजिक गतिविधियों में योगदान रहेगा. अगर कोई आपसे पैसे मांगे तो कोशिश करें वजह जानें बिना किसी को उधार ना दें.

3/7

सिंह राशि: आज आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. दूसरों के बारे में किसी से कुछ ना कहें. अन्यथा आप पर कोई बड़ा दोष लग सकता है. व्यापारियों का काम थोड़ा मंदा/सामान्य ही चलेगा. 

4/7

तुला राशि: मन में नकारात्मक विचार आएंगे, जिसकी वजह से आप परेशान रहेंगे. कोशिश करें थोड़ा समय निकालकर भगवान का ध्यान करें. जिन जातकों की आज परीक्षा है उन्हें थोड़ा मानसिक तनाव रह सकता है. 

 

5/7

कन्या राशि: महिलाओं को इस समय संतान पक्ष पर ज्यादा ध्यान देने की जरूरत है. उन्हें फिजूलखर्चों से दूर रखें. इस राशि के नौकरी पेशा लोगों को ऑफिस के काम से विदेश यात्रा पर जाने का मौका मिल सकता है. 

6/7

धनु राशि: आपके लिए आज का दिन बेहद खास है. आज आपको कहीं से धन प्राप्ति होगी. परिवार का माहौल अच्छा रहेगा. आपकी सेहत भी आज अच्छी रहेगी. नौकरीपेशा लोगों को कहीं से अच्छी जॉब का ऑफर आ सकता है.

7/7

कुंभ राशि: घरेलू खर्चों को लेकर पति-पत्नी के बीच झगड़ा हो सकता है. इस बीच किसी पुरानी बात को लेकर भी नोकझोक बढ़ सकती है. इस समय कोशिश करें दोनों में से एक शख्स शांत रहे ताकि झगड़ा बढ़े नहीं.  

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)